Venkatesh Prasad on Dhoni bike and car collection

धोनी के बाइक और कार कलेक्शन को देख हैरान हुए पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद, कह दी ऐसी बात

Venkatesh Prasad on Dhoni : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बाइक्स और कार के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। धोनी के पास बाइक पर

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 09:27 AM IST, Published Date : July 18, 2023/9:27 am IST

नई दिल्ली : Venkatesh Prasad on Dhoni : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बाइक्स और कार के लिए प्यार किसी से छुपा नहीं है। धोनी के पास बाइक पर कारों का बेहद शानदार कलेक्शन है। उनके कलेक्शन को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। वहीं अबपूर्व भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद, धोनी का बाइक कलेक्शन देखकर पूरी तरह हैरान रहे गए। वेंकटेश प्रसाद ने धोनी के इस कलेक्शन को देख कहा कि ये तो शोरूम हो सकता है।

यह भी पढ़ें : मूसलाधार बारिश से जनजीवन प्रभावित, सड़कों से लेकर रेलवे ट्रैक तक भरा लबालब पानी… 

वेंकटेश प्रसाद ने शेयर किया वीडियो

Venkatesh Prasad on Dhoni :  वेंकटेश प्रसाद ने एक वीडियो ट्वीट कर इस कलेक्शन का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “सबसे पागल जुनून में से एक, मैंने एक व्यक्ति में देखा है। क्या कलेक्शन और क्या आदमी है MSD। एक महान उपलब्धि और एक और भी अविश्वसनीय व्यक्ति। यह उनके रांची वाले घर में बाइक्स और कार के कलेक्शन की एक झलक है। बस आदमी और उसके जुनून से अभिभूत।”

इस वीडियो में वेंकटेश प्रसाद से सवाल पूछा जाता है, “सबसे पहले रांची आकर आपको कैसा लग रहा है? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “आश्चर्यजनक! नहीं, रांची में मेरा पहली बार नहीं, यह मेरी चौथी बार है, लेकिन यह जगह (एमएस धोनी का बाइक कलेक्शन) पागल है। जब तक कोई इस बारे में पागल नहीं है, तब तक आप इतनी सारी बाइक नहीं रख सकते।

यह भी पढ़ें : Chirmiri News : गर्भवती महिला को खाट पर ले जाया गया अस्पताल, इस वजह से गांव में नहीं आती एंबुलेंस 

वीडियो में दिखा धोनी का बाइक और कार कलेक्शन

Venkatesh Prasad on Dhoni :  पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने आगे कहा, “बाइक शोरूम हो सकता है। किसी को कुछ और करने के लिए बहुत जुनून की जरूरत है, मैं आपको बता रहा हूं।” इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी के बाइक्स और कार कलेक्शन को देखा जा सकता है। उनके पास विंटेज से लेकर कई लक्जरी गाड़ियां हैं।

यह भी पढ़ें : अधिकमास की हो गई शुरुआत, ये काम करने से पहले बरते सावधानी, पुण्य प्राप्ति के लिए करें ये कार्य 

धोनी ने 7 जुलाई को मनाया अपना जन्मदिन

Venkatesh Prasad on Dhoni :  हाल ही में 7 जुलाई को धोनी ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया था। वे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं। आईपीएल 16 में उन्होंने चेन्नई को अपनी कप्तानी में विजेता भी बनाया था। वहीं उन्होंने अपने संन्यास को लेकर कुछ साफ नहीं किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें