Former Indian Cricketer arun Lal Will Marry with Bulbul shah on May 2

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी, पहली पत्नी ने भी दे दी अनुमति, 2 मई को लेंगे 7 फेरे

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी! Former Indian Cricketer arun Lal Will Marry with Bulbul shah on May

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 26, 2022/11:54 am IST

नई दिल्ली: arun Lal Will Marry with Bulbul shah टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अरुण लाल एक बार फिर शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। ये बात सुनकर आपको थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा, लेकिन ये सच है। अरुण लाल 2 मई 2022 को दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस शादी के लिए अरुण लाल को उनकी पत्नी ने भी अनुमति दे दी है। अरुण लाल अपनी दोस्त बुलबुल साहा के साथ शादी करने वाले हैं। 66 साल के बंगाल के पूर्व सलामी बल्लेबाज 38 साल की बुलबुल के साथ लंबे समय से रिश्ते में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस जोड़े ने लगभग एक महीने पहले सगाई की थी।

Read More: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में CBSE बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं शुरू, इन गाइडलाइंस का पालन करना जरूरी… नहीं तो…

arun Lal Will Marry with Bulbul shah रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरुण लाल की पहली शादी रीना से हुई थी, लेकिन बाद में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद अरुण लाल और रीना अलग हो गए थे। हालांकि, रीना की बीमारी के चलते अरुण लाल लंबे समय से उनके साथ हैं और उनकी देखभाल कर रहे हैं। एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार रीना काफी लंबे समय से बीमार चल रही हैं। अरुण लाल अपनी पहली पत्नी रीना की देखभाल कर रहे हैं। रीना की मंजूरी लेने के बाद ही अरुण दूसरी शादी कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि शादी के बाद अरुण और बुलबुल दोनों बीमार रीना की देखभाल करेंगे।

Read More: NHM Recruitment 2022: स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट के 1222 पदों पर भर्ती, जानिए आवेदन समेत अन्य जानकारी 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरुण लाल ने शादी के कार्ड छपवा लिए हैं। शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर भी वायरल है। सोशल मीडिया पर वायरल कार्ड के मुताबिक, दोनों की शादी 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में होनी है। शादी के बाद एक शानदार रिसेप्शन भी देने की तैयारी है। बुलबुल पेशे से शिक्षिका हैं।

Read More: यहां मिल रहा सबसे सस्ता डीजल ₹ 85.83 लीटर, जानें पेट्रोल-डीजल के नए रेट 

अरुण लाल 1989-90 में बंगाल की रणजी ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य थे। उन्होंने टूटे टखने के साथ यूनिवर्सिटी क्रिकेट में शतक लगाया था। साल 2016 में उन्हें जबड़े का कैंसर हो गया था। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और कैंसर को मात दी। हालांकि, उसके बाद कॉमेंट्री नहीं कर पाए। अरुण लाल को अगस्त 2019 में बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Read More: देश में पिछले 24 घंटे में 2,483 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 15000 के पार पहुंचा एक्टिव मरीजों का आंकड़ा

अरुण लाल ने 1982 में श्रीलंका के खिलाफ मैच से टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने उस मैच में सुनील गावस्कर के साथ पारी की शुरुआत की थी। उन्होंने 63 रन की पारी खेली थी। हालांकि, उनका टेस्ट करियर लंबा नहीं चला। अरुण लाल ने 1982 से 1989 के बीच 16 टेस्ट खेले। इसमें उन्होंने 26 के औसत से 729 रन बनाए। उन्होंने 13 वनडे इंटरनेशनल मैच में भी खेले। इसमें वह 9.38 के औसत से 122 रन ही बना पाए। उन्होंने 1989 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वनडे खेला था। उन्होंने साल 2001 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। अरुण लाल ने क्रिकेट से संन्यास के बाद कॉमेंट्री भी की।

Read More: सोनिया गांधी ने गठित किया नया एक्शन ग्रुप, प्रशांत किशोर के बताए रास्ते पर चलेगी कांग्रेस!