Former Indian Cricketer Virender Sehwag Marry with Own Sister

बहन के साथ शादी कर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने चौंका दिया था सभी को, हुआ खुलासा तो हर कोई रह गया था हैरान

बहन के साथ शादी कर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने चौंका दिया था सभी को! Former Indian Cricketer Virender Sehwag Marry with Own Sister

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 26, 2022/5:47 pm IST

नई दिल्लीः Virender Sehwag Marry with Own Sister क्रिकेट का खेल पूरी दुनिया में मशहूर है, क्रिकेट के लिए लोगों में पागलपन सवार है। दुनियाभर में क्रिकेट खिलाड़ियों को भरपूर प्यार मिलता है। हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में क्रिकेट प्रेमियों का जोश् देखते ही बनता था। इंदौर, नागपुर और हैदराबाद में स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। वहीं, खिलाड़ियों की बात करें तो दुनियाभर में उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग होती है, जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ क्रिकेटर ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपनने ही रिश्तेदारों के साथ सात फेरे लिए। इनमें एक नाम भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी का भी है, जिन्होंने अपनी बहन से शादी रचाई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन हैं ये क्रिकेट खिलाड़ी।

Read More: Ram Setu Teaser: ‘राम सेतु’ का टीजर लॉन्च, फिल्म में अक्षय और जैकलीन का धांसू LOOK देखकर फैंस हुए रोमांचित

शाहिद अफरीदी ने बहन से रचाई शादी

Virender Sehwag Marry with Own Sister एक दौर था जब पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का जलवा सिर चढ़कर बोलता था। उनके मैदान में आते ही स्टेडियम में उनका नाम गूंजने लगता था। लेकिन क्या आपको पता है कि शाहिद अफरिदी ने अपनी बहन से शादी रचाई है। उन्होंने अपने मामा की बेटी नादिया के साथ निकाह किया है। उन्होंने 20 साल की उम्र में शादी की थी और आज उनकी पांच बेटियां है, जिनमें से एक की शादी हो चुकी है।

Read More: कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस से अशोक गहलोत बाहर…आलाकमान को ताकत दिखाना पड़ गया भारी? 

सईद अनवर ने चचेरी बहन ने रचाई शादी

सईद अनवर के नाम क्रिकेट में बहुत बड़े रिकॉर्ड हैं। अपने जमाने के वो सबसे धुरंधर बल्लेबाज माने जाते थे। आज भी उनके कई ऐसे रिकॉर्ड हैं जिनके आस-पास कोई नहीं पहुंचा है। सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहन से शादी की हुई है। सईद अनवर की पत्नी का नाम लुबना है, वो पेशे से एक डॉक्टर हैं। सईद अनवर ने पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट और 247 वनडे मैच खेले हैं।

Read More: Live Update 26 September: प्रदेश में कब होगी शराबबंदी? नवरात्र के पहले दिन CM भूपेश ने कही ये बड़ी बात

मुस्तफिजुर रहमान ने भी चचेरी बहन के साथ किया निकाह

बांग्लादेश के लिए रहमान का क्रिकेट करियर शानदार रहा है। तेज गेंदबाज के रूप में उन्होंने अकेले दम पर टीम को बहुत जीत दिलाई है। प्च्स् में भी रहमान ने हमेशा बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मुस्तफिजुर रहमान ने साल 2019 में निकाह किया था। मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी चचेरी बहन सामिया परवीन शिमू से शादी की है।

Read More: जमीन खोदने के दौरान गरीब किसान के हाथ लगा अरबों का खजाना, रातों-रात बना फकीर से अमीर, लोगों ने भी कहा- भई नसीब हो तो ऐसी 

वीरेंद्र सहवाग ने कजिन से किया था शादी

सहवाग का क्रिकेट करियर बहुत ही शानदार रहा। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए वो जाने जाते थे। सहवाग की पत्नी का नाम आरती अहलावत हैं। साल 2004 में दोनों की शादी हुई थी। आरती उनकी दूर की कजिन हैं। आपको बता दें कि आरती की बड़ी बहन ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलाासा किया था। हालांकि अभी तक इस बात का अच्छी तरह से खुलासा नहीं हुआ है। आरती की बहन ने ये कहा था कि दूर के रिश्तेदार है। सहवाग ने भी इस बारे में कभी कोई बयान नहीं दिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers