Akshay Kumar launches bollywood movie'Ram Setu' teaser

Ram Setu Teaser: ‘राम सेतु’ का टीजर लॉन्च, फिल्म में अक्षय और जैकलीन का धांसू LOOK देखकर फैंस हुए रोमांचित

Ram Setu Teaser Released; Akshay Kumar : फैंस के बेसब्री और बेताबी के बीच अक्षय कुमार ने अपनी फैंटेसी एडवेंचर फिल्म राम सेतु का टीजर...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:01 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:01 am IST

Ram Setu Teaser Released; Akshay Kumar : फैंस के बेसब्री और बेताबी के बीच अक्षय कुमार ने अपनी फैंटेसी एडवेंचर फिल्म राम सेतु का टीजर रिलीज कर दिया है। इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स लाजवाब होंगे। जिसे देखकर दर्शकों का उत्साह, जोश दोगुना हो जाएगा। टीजर में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिज भागते- दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

टीजर में दोनों भगवान राम की निशानी राम सेतु के अस्तित्व की खोज करते हुए दिख रहे हैं। इनमें गुंडे और माफिया भी शामिल हैं, जो राम सेतु का पुल को गिराना चाहते हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं। इनके अलावा सत्यदेव कंचरण और एम. नासिर भी अहम किरदारों में हैं। राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। डायरेक्शन के साथ-साथ उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। राम सेतु से पहले अभिषेक परमाणु और तेरे बिन लादेन जैसी फिल्में बना चुके हैं। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन अरुणा भाटिया के केप ऑफ गुड फिल्म्स और विक्रम मल्होत्रा के अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

यह भी पढे़ं :  मां धूमावती के दरबार में सिर्फ तीन दिन में पूरी होती है हर मुराद, चढ़ता है मिर्ची भजिया, दही-बड़ा, चिट्ठी लिखकर लगाई जाती है अर्जी

आर्यन कुलश्रेष्ठ का शानदार किरदार

राम सेतु में अक्षय कुमार पुरातत्व विभाग में काम करने वाले एक नास्तिक आर्कियोलॉजिस्ट आर्यन कुलश्रेष्ठ का किरादर निभा रहे हैं, जो फिल्म में राम सेतु के अस्तित्व को बचाने के लिए अपनी जान लगा देता है क्योंकि कुछ पावरफुल लोग इसे खत्म करना चाहते हैं। राम सेतु को अक्षय कुमार दिवाली के मौके पर रिलीज करेंगे। राम सेतु 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।