हार के बाद Shoaib Akhtar ने भारत का उड़ाया जमकर मजाक, कह दी ये बात, जानकर आपका भी खौल उठेगा खून

भारत की इस हार का पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खूब मजा लिया और टीम इंडिया का जमकर मजाक भी उड़ाया।

  •  
  • Publish Date - September 5, 2022 / 09:42 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:27 PM IST

Shoaib Akhtar makes fun of india match loss: भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को हाईवोल्टेज मैच खेला गया। मैच काफी रोमांचक रहा और अंतिम गेंद तक दर्शकों का हार्ट-बीट अप-डाउन होता रहा। लेकिन भारत के सभी खेलप्रेमीयों को मैच के अंत में निराशा हाथ लगी। क्योंकि भारत को पाकिस्तान के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। भारत की इस हार का पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खूब मजा लिया और टीम इंडिया का जमकर मजाक भी उड़ाया। इससे जुड़ा हुआ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

शोएब ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक

Shoaib Akhtar makes fun of india match loss: शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और क्रिकेट से जुड़ी कई चीजों पर अपनी प्रक्रिया वीडियो के माध्यम से देते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो भारत की पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है जिसमें शोएब अख्तर टीम इंडिया का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने भारत की हार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “साफ-साफ कहूं भारत ने बहुत खराब खेला। जिस तरह से उनको शुरुआत मिली काफी ज्यादा अच्छा विकेट था। पिच से घास उड़ी हुई थी जैसे मेरे सिर से बाल उड़े हुए हैं वैसे घास उड़ा दी गई थी”।

जमकर बोला विराट का बल्ला

Shoaib Akhtar makes fun of india match loss: पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ जमकर चला और वह अपने पुराने रंग में भी नजर आए। कोहली ने लड़खड़ाई भारतीय पारी को सिर्फ 44 बॉल में 60 रन बनाकर संभाल लिया। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ हुए पिछले मैच में कोहली ने 35 रन बनाए थे। कोहली जिस तरह से मैच खेलते नजर आए उनमें उनका वह पुराना आत्मविश्वास झलक रहा था जो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है क्योंकि कोहली काफी समय से आउट ऑफ फार्म चल रहे थे।

यह भी पढ़े: रिटायरमेंट AGE को लेकर बड़ा अपडेट! EPFO ने बताया कितनी बढ़ेगी कर्मचारियों की उम्र