फोक्स कोविड के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर |

फोक्स कोविड के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर

फोक्स कोविड के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से बाहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 26, 2022/4:59 pm IST

लीड्स, 26 जून (एपी) बेन फोक्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के चौथे दिन रविवार को मैदान पर उतरेगी तो उनकी जगह सैम बिलिंग्स विकेटकीपर की जिम्मेदारी निभाएंगे।

फोक्स पीठ में दर्द की शिकायत के बाद तीसरे दिन दोपहर बाद मैदान पर नहीं उतरे थे और फिर बाद में लीड्स में टीम होटल में जांच के बाद कोविड पॉजिटिव पाए गए।

न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में इस दौरान जॉनी बेयरस्टो ने विकेटकीपर की भूमिका निभाई लेकिन बाकी मैच में फोक्स की जगह लेने के लिए बिलिंग्स को टीम में शामिल किया गया है।

बिलिंग्स मौजूदा श्रृंखला में दूसरे स्थानापन्न खिलाड़ी हैं जो इंग्लैंड की ओर से खेलेंगे। इससे पूर्व लार्ड्स में जैक लीच के क्षेत्ररक्षण करते हुए गिरने पर सिर में चोट लगने के कारण लंका के लेग स्पिनर मैट पार्किंसन को पदार्पण का मौका मिला था।

पिछले एक हफ्ते में कोविड पॉजिटिव पाए गए फोक्स इंग्लैंड के दल के दूसरे खिलाड़ी हैं। बल्लेबाजी कोच मार्कस ट्रेस्कोथिक पॉजिटिव पाए जाने के बाद अंतिम टेस्ट के लिए टीम के साथ नहीं जुड़ पाए।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी ट्रेंट ब्रिज में दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर कोविड पॉजिटिव पाए जाने के कारण मैच से बाहर हो गए थे। डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, माइकल ब्रेसवेल और सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य इंग्लैंड पहुंचाने के बाद वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए।

एपी सुधीर नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)