Gautam Gambhir will be seen playing cricket soon

चार साल बाद भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी मैदान में वापसी, जमकर लगेंगे चौंके-छक्के

गौतम गंभीर भारत के लिए 2007 में टी20 और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं।

Edited By: , August 19, 2022 / 02:17 PM IST

Gautam Gambhir to play legends league: भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर बहुत जल्द क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। बता दें कि वह 4 साल बाद क्रिकेट मैदान पर चौंके छक्के लगाते दिखेंगे। गंभीर जल्द लेजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते दिखाई देंगे। गौतम गंभीर भारत के लिए 2007 में टी20 और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं।

Read More: गर्लफ्रेंड की एक्सपेंसिव पर्स पर बॉयफ्रेंड ने इस वजह से कर दिया पेशाब, कोर्ट ने कहा- तत्काल भुगतान करो 15 लाख

गौतम गंभीर को बड़े मैचों के प्लेयर के रूप में जाना जाता है। 2011 के वर्ल्ड कप फाइनल में गौतम गंभीर ने 97 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और टीम इंडिया को विश्व विजेता बनाया था। इतना ही नहीं 2007 के टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भी गौतम गंभीर ने 75 रन की शानदार पारी खेली थी। आईपीएल में भी गंभीर का रिकॉर्ड अच्छा रहा और उनकी अगुवाई में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 2012 और 2014 में खिताब जीतने में कामयाब रही।

गौतम गंभीर ने कहा, ”मुझे यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं लेजेंड्स लीग क्रिकेट में हिस्सा लेने जा रहा हूं। 17 सितंबर से मैं लीग में खेलने के लिए उपलब्ध रहूंगा। मैं क्रिकेट के मैदान पर दोबारा वापसी करने के लिए उत्साहित हूं. मैं लिए क्रिकेट के मैदान पर रहना बेहद गर्व की बात है.”

Read More: Tatibandh Flyover : रायपुर टाटीबंध फ्लाईओवर बनिस नरक | चौक ले गुजरइया मन के सांस लेना होइस मुस्किल..

इस दिन शुरू होगी लीग

Gautam Gambhir to play legends league: लेजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ रमन रहेजा ने भी गंभीर के खेलने पर खुशी जाहिर की है। रहेजा ने कहा, ”क्रिकेट के मैदान पर गंभीर के योगदान को कौन भूल सकता है। गंभीर ने भारत को वर्ल्ड कप विजेता बनाया है। गंभीर के आने से लेजेंड्स लीग क्रिकेट का अनुभव औऱ शानदार होने वाला है.”

बता दें कि 16 सितंबर को इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जाइंट्स के बीच एक स्पेशल मैच का आयोजन होने जा रहा है। इसके बाद 17 सितंबर से लेजेंड्स लीग क्रिकेट की शुरुआत होगी। इंडिया महाराजा की अगुवाई बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली करेंगे। वहीं वर्ल्ड जाइंट्स की अगुवाई इयोन मोर्गन के हाथों में होगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें