Team India की कप्तानी मिलते ही मुखर हुए Hardik Pandya, मैच शुरू होने से पहले MS Dhoni को लेकर कह दी ये बड़ी बात

हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी बात कह दी! Hardik Pandya ne khola ms dhoni ka sabse bada raj

  •  
  • Publish Date - January 27, 2023 / 05:12 PM IST,
    Updated On - January 27, 2023 / 05:13 PM IST

नई दिल्ली: Hardik Pandya ne khola ms dhoni ka sabse bada raj भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैच आज से शुरू होने जा रहा है। दोनों देशों के बीच पहला मैच रांची में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी बात कह दी। बता दें कि इस सीरीज के तीन वनडे मैचों में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हरा दिया है।

Read More: Raipur Crime News: जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता वहां कैसे पहुंचा नशे का जखीरा? राजधानी के बाल सुधार गृह का Video वायरल

Hardik Pandya ne khola ms dhoni ka sabse bada raj हार्दिक पंड्या ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई अहम सवालों के जवाब दिए हैं। इस दौरान उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर भी अपने विचार पेश किए। धोनी ने मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मुलाकात की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: निक्की तंबोली ने ब्रा पहनकर दिए हॉट पोज, तस्वीरे देख फैंस की फटी रह गईं आंखें

पंड्या माही से मिलने उनके फॉर्म हाउस गए थे, जिस पर रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया था। धोनी से मिलने वाली क्रिकेट टिप्स के सवाल पर पंड्या ने कहा कि रांची माही भाई का घर है। अब जब उनसे मिलता हूं तो कोशिश रहती है कि क्रिकेट की बात कम ही हो। हम पर्सनल बातें ज्यादा शेयर करते हैं। माही भाई से मैंने बहुत कुछ सीख लिया है। जब वह टीम में थे तब ही मैंने उन्हें काफी हद तक निचोड़ लिया था।

Read More: ‘अच्छे नंबर से पास हो जाओगे…’ 26 साल की मैडम ने दोस्त के घर पर स्टूडेंट से पूरी की हवस

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए पंड्या ने बताया कि जब भी हम मिलते हैं तो खेल की जगह जिंदगी के बारे में ज्यादा बात करते हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जिसे मैं अपने खेल पर अमल करने की कोशिश करता हूं। झारखंड के रांची शहर को धोनी का गढ़ माना जाता है। पंड्या की कप्तानी में भारत की कोशिश न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन करने की होगी। इस सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। लेकिन पंड्या ने ईशारा किया कि पहले मैच में शॉ को मौका नहीं मिल सकता है उन्होंने साफ कहा कि पृथ्वी को अपने मौके के लिए इंतजार करना होगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक