Raipur Crime News: जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता वहां कैसे पहुंचा नशे का जखीरा? राजधानी के बाल सुधार गृह का Video वायरल |

Raipur Crime News: जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता वहां कैसे पहुंचा नशे का जखीरा? राजधानी के बाल सुधार गृह का Video वायरल

आरोपियों ने हाथ में पैसे, नशे का सामान और लाइटर रखा हुआ है। यह वीडियो आरोपियों ने प्लेस ऑफ सेफ्टी के अंदर से ही बनाया है और वो वीडियो में कह रहे हैं कि जेल में उनका राज चल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 05:02 PM IST, Published Date : January 27, 2023/5:01 pm IST

Raipur Crime video viral

रायपुर। रायपुर के माना स्थित बाल सुधार गृह में सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। बाल सुधार गृह के अंदर गंभीर अपराध के आरोपियों को रखे जाने वाली जगह यानि ‘प्लेस ऑफ सेफ्टी’ से हत्या के तीन आरोपियों का वीडियो सामने आया है। आरोपियों ने हाथ में पैसे, नशे का सामान और लाइटर रखा हुआ है। यह वीडियो आरोपियों ने प्लेस ऑफ सेफ्टी के अंदर से ही बनाया है और वो वीडियो में कह रहे हैं कि जेल में उनका राज चल रहा है।

वह ये कहते दिख रहे हैं कि ‘उनके पास पैसा, नशे का सामान और सब कुछ है..और वो जल्द ही बाहर आएंगे…इस वीडियो के सामने आने से बाल सुधार गृह की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया और यह भी सवाल उठ रहा है कि जहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता, जहां आम लोगों के झांकने तक की जगह नहीं है। बाहर का कोई सामान अंदर भेजने पर प्रतिबंध है आखिर ऐसी जगह में आरोपियों तक पैसा और नशे का सामान पहुंचा कौन रहा है..?

Raipur Crime video viral

ऐसे में संप्रेषण गृह के कर्मचारियों पर सवाल उठना लाजमी है..वहीं यहां के अधीक्षक ने बताया कि आरोपी तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे….इस मामले में जांच चल रही है…अधीक्षक ने कहा कि वो अवकाश में हैं, वो तीन से चार दिन बाद ही इस पर जानकारी दे पाएंगे।

वहीं महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला कार्यक्रम अधिकारी निशा मिश्रा ने इस मामले में गंभीरता से जांच और कार्रवाई की बात कही है…वहीं यह भी खुलासा हुआ है कि जिला महिला एवं बाल विकास के अंदर चलने वाली ईकाइयों में कर्मचारियों की भारी कमी है। 40 में 32 पद रिक्त है जिसके कारण बाल गृह, बालिका गृह, संप्रेषण गृह जैसी जगहों पर भारी अव्यवस्था बनी हुई है।

read more: Survey for most popular Chief Minister : योगी आदित्यनाथ देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री, दुसरे नंबर पर इस CM के नाम ने सबको चौंका दिया

read more:  मुंबई में बहुमंजिला इमारत में लगी आग सात घंटे बाद बुझाई गई, कोई हताहत नहीं

read more:  Namrata Malla Sexy Video: नम्रता मल्ला के इस वीडियो ने इंटरनेट में लगाई आग, देख कर आहें भर रहे फैंस

 
Flowers