पूर्व विश्व नंबर 10 पॉउले बेंगलुरु ओपन के मुख्य आकर्षण |

पूर्व विश्व नंबर 10 पॉउले बेंगलुरु ओपन के मुख्य आकर्षण

पूर्व विश्व नंबर 10 पॉउले बेंगलुरु ओपन के मुख्य आकर्षण

:   Modified Date:  January 31, 2023 / 09:09 PM IST, Published Date : January 31, 2023/9:09 pm IST

बेंगलुरू, 31 जनवरी (भाषा) विश्व के पूर्व नंबर 10 लुकास पॉउले और पिछले साल के चैम्पियन चुन-सीन त्सेंग 20 से 26 फरवरी तक होने वाले बेंगलुरू ओपन के पांचवें सत्र के मुख्य आकर्षण होंगे।

इस एटीपी चैलेंजर स्पर्धा का आयोजन कर्नाटक स्टेट लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) द्वारा यहां केएसएलटीए स्टेडियम में किया जाएगा।

टूर्नामेंट के निदेशक सुनील यजमान ने कहा, ‘‘ बेंगलुरु हमेशा दुनिया भर के टेनिस खिलाड़ियों के लिए पसंदीदा स्थान रहा है। हम इस बार भी इसी तरह की प्रतिक्रिया देखकर खुश हैं क्योंकि बेंगलुरु ओपन में कुछ शीर्ष नाम खिताब के लिए चुनौती पेश करते नजर आएंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘एटीपी टूर या ग्रैंड स्लैम में प्रवेश करने के लिए बेंगलुरू ओपन ने हमेशा खिलाड़ियों के लिए एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में काम किया है।’’

फ्रांस के टेनिस स्टार पॉउले ने 2016 अमेरीकी ओपन के चौथे दौर में दिग्गज रफेल नडाल को हरा कर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। उन्होंने 2019 में ऑस्ट्रेलियाई ओपन में सेमीफाइनल में जगह बनाने के अलावा 2016 में विंबलडन और अमेरीकी ओपन में क्वार्टर फाइनल में भी जगह बनाई। इस 28 वर्षीय खिलाड़ी ने पांच एटीपी टूर खिताब जीते हैं।

पॉउले और विश्व रैंकिंग में 110वें स्थान पर काबिज त्सेंग 32 खिलाड़ियों के एकल मुख्य ड्रा का हिस्सा होंगे।

टूर्नामेंट का क्वालीफायर 19 और 20 फरवरी को खेला जायेगा।

भाषा

आनन्द मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)