Cricketer Hoysala passes away

Cricketer Hoysala passes away: तेज गेंदबाज का निधन, महज 35 साल में दुनिया को कहा अलविदा, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक

Cricketer Hoysala passes away: दिग्गज क्रिकेटर कर निधन, महज 35 साल में दुनिया को कहा अलविदा, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 08:49 PM IST, Published Date : February 23, 2024/8:49 pm IST

नई दिल्ली: Cricketer Hoysala passes away खेल जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कर्नाटक के एक क्रिकेटर होएसाला का टूर्नामेंट के दौरान निधन हो गया है। जिसके बाद खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है कि तेज गेंदबाज होएसाला बेंगलुरु में आयोजित एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था।

Read More: Jungle Safari: जंगल सफारी में स्कूली विद्यार्थियों की होगी निशुल्क एंट्री, मंत्री केदार कश्यप ने की घोषणा

स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक

Cricketer Hoysala passes away क्रिकेटर होएसाला 35 साल के थे। क्रिकेटर के निधन पर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने शोक व्यक्त किया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा,’कर्नाटक के एमर्जिंग क्रिकेटर के निधन के बारे में सुनकर बुरा लगा। तेज गेंदबाज होएसाला के का एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के दौरान निधन हुआ। उनके दोस्तों और परिवार के लिए मैं संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। यह मामला कार्डियक अरेस्ट का है।’ तमिलनाडु के खिलाफ इस मैच में भी उन्होंने 1 विकेट लिया था और 13 रन बनाए थे।

कैसे हुआ क्रिकेटर का निधन?

दरअसल, क्रिकेटर होएसाला बेंगलुरु में तमिलनाडु के खिलाफ मैच के बाद टीम के साथ मीटिंग कर रहे थे। जिसके बाद उनके सीने में अचानक दर्द हुआ। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरर्स ने उन्हें मृत ​घोषित कर दिया। यह मामला गुरुवार 22 फरवरी का बताया जा रहा है और इसकी जानकारी शुक्रवार 23 फरवरी की शाम को सामने आई।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers