Alla Anatolyevna gets energy from sex : 'energy from sex before the match

‘मैच के पहले सेक्स से मुझे मिलती है एनर्जी’, ओलंपिक्स में 3 गोल्ड जीतने वाली एथलीट का दावा

ओलंपिक चैंपियन एला शिशकिना (Alla Anatolyevna Shishkina) दुनिया के टॉप एथलीट्स में जानी जाती हैं और वे सेक्स को भी फिजिकल एक्सरसाइज का माध्यम मानती हैं,

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 19, 2021/3:12 am IST

Alla Anatolyevna gets energy from sex

नई दिल्ली। रूस (Russia) की ओलंपिक चैंपियन एला शिशकिना (Alla Anatolyevna Shishkina) दुनिया के टॉप एथलीट्स में जानी जाती हैं और वे सेक्स को भी फिजिकल एक्सरसाइज का माध्यम मानती हैं, एला ने कहा है कि वे स्पोर्ट्स के मैदान पर अपनी परफॉर्मेंस सुधारने के लिए मैच से पहले सेक्स को प्राथमिकता देती हैं।

एला टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रही थीं। Alla Anatolyevna Shishkina सिन्क्रोनाइज्ड स्वीमिंग में भाग लेती रही हैं और इससे पहले साल 2016 के रियो ओलंपिक्स और साल 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स में भी उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था।

Alla Anatolyevna gets energy from sex : एला ने रूस के न्यूज आउटलेट स्पोर्ट्स एक्सप्रेस के साथ अपनी ऑन फील्ड परफॉर्मेंस को लेकर बात की थी, उन्होंने कहा कि मैं साइंस, रिसर्च और डॉक्टर्स की सलाह पर भरोसा करती हूं और इसलिए मैंने अपने डॉक्टर से इस बारे में बात की थी, साइंटिफिक कम्युनिटी का ये मानना है कि अगर आपको अपने प्रोफेशनल स्पोर्ट्स में कम समय में निरंतर पूरी ताकत झोंकते हुए परफॉर्म करना है तो सेक्स इस मामले में किफायती साबित हो सकता है।

sex before the match : उन्होंने कहा कि अगर आपको लंबी दूरी तय करनी है और आपका परफॉर्मेंस फील्ड पर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहता है तो मैं शायद सेक्स को प्राथमिकता नहीं दूंगी, हालांकि मुझे लगता है कि हर इंसान को अपनी बॉडी के हिसाब से फैसला लेना चाहिए और अगर वे सहज हैं तो वे अपने डॉक्टर्स से सलाह लेकर ऐसे रूटीन्स फॉलो कर सकते हैं।


एला ने कहा कि कंपटीशन से पहले सेक्स विदआउट आर्गेस्म के चलते मसल्स स्ट्रेंथ में इजाफा हो सकता है, इसके अलावा टेस्टोस्टेरॉन भी किसी भी खिलाड़ी के स्पोर्ट्स एग्रेशन के लिए मददगार होता है, मॉस्को में पैदा हुई एला इससे पहले भी स्पोर्ट्स, सेक्स और फिटनेस को लेकर अपनी राय शेयर कर चुकी हैं।


गौरतलब है कि इससे पहले टीम इंडिया के मेंटल हेल्थ कोच पैट्रिक एंथनी अप्टन भी अपनी एक किताब के चलते जबरदस्त सुर्खियों में आए थे, पैट्रिक साल 2008-2011 तक टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे और वे साल 2011 में जीती गए विश्व कप ट्रॉफी टीम का भी हिस्सा थे। पैट्रिक ने अपनी किताब में कहा था कि मैच से पहले सेक्स परफॉर्मेंस बेहतर करने में मदद करता है।

(फोटो क्रेडिट: Alla shishkina Instagram)

10 साल रहीं वेटर.. अब ओलंपिक में मेडल की हकदार, कठिनाइयों भरी डगर का शानदार सफर.. जानिए