In T20 World Cup Team India will be seen in new jersey

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, ऑफिशियल किट पार्टनर ‘MPL SPORTS’ ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम की ऑफिशियल किट पार्टनर 'एमपीएल स्पोर्ट्स' ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नई जर्सी के साथ भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप में उतरने की बात सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 13, 2022/5:30 pm IST

T20 World Cup 2022: एशिया कप के बाद भारत को अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया में शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। जिसके लिए टीम इंडिया ने अभियान भी तेज कर दिया है। सोमवार को भारतीय टीम की 15 सदस्यीय स्क्वाड का एलान हुआ और अब टीम की नई जर्सी आने की जानकारी मिली है। भारतीय क्रिकेट टीम की ऑफिशियल किट पार्टनर ‘एमपीएल स्पोर्ट्स’ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नई जर्सी के साथ भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप में उतरने की बात सामने आई है।

 

इस वीडियो में रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं। राहित शर्मा कह रहे हैं, ‘फैंस के तौर पर आपने ही हमें क्रिकेटर बनाया है.’ श्रेयस कहते हैं, ‘आप लोग जो उत्साह बढ़ाते हैं उसके बिना खेल में वह मजा नहीं आता.’ इसके बाद हार्दिक पांड्या फैंस से टीम इंडिया की नई जर्सी में हिस्सेदार बनने के लिए कहते हुए नजर आते हैं।

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस नई जर्सी के लिए सुझाव देना शुरू हो गए हैं। कोई पुरानी स्काई ब्लू रंग की जर्सी की डिमांड कर रहा है तो कोई कह रहा है कि इस बार वही जर्सी होगी जो 2007 में हुए पहले टी20 वर्ल्ड कप में थी।

22 अक्टूबर से शुरू होंगे सुपर-12 मुकाबले

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 22 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड मैच के साथ होगी। यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। हालांकि इससे पहले 16 से 21 अक्टूबर के बीच क्वालीफाइंग मैच भी खेले जाएंगे। भारतीय टीम यहां अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

read more:  लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लाभार्थ मैच में कोच होंगे बुकानन और राजपूत