IND vs BAN 2022 Live Score 1st ODI: Tamim Iqbal Ruled Out Before Toss

टॉस से पहले बाहर हुए टीम के कप्तान, चोटिल होने के चलते लिया गया बड़ा फैसला, इस खिलाड़ी के हाथों टीम की कमान

दूसरी ओर तमीम इकबाल के चोटिल होने के बाद लिटन दास को बांग्लादेश की कप्तानी सौंपी गई है! Tamim Iqbal Ruled Out

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:06 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:04 am IST

नई दिल्ली: Tamim Iqbal Ruled Out भारत और बांग्लादेश के बीच आज से वनडे मैच शुरू हेने वाला है। इस सीरीज में दोनों देशों के बीच तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। सीरीज का पहला वनडे मैच कुछ ही देर में शुरू होगा। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वापसी करने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर तमीम इकबाल के चोटिल होने के बाद लिटन दास को बांग्लादेश की कप्तानी सौंपी गई है।

Read More: MCD Election 2022 : अजय माकन, सांसद प्रवेश वर्मा और कांग्रेस नेता Alka Lamba समेत कई दिग्गज नेताओं ने वोट डालने के बाद क्या कहा, जानें

Tamim Iqbal Ruled Out कप्तान रोहित शर्मा समेत कई सीनियर खिलाड़ियों की इस सीरीज से मैदान पर वापसी होगी। विराट कोहली, केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ी भी टी20 वर्ल्ड कप-2022 के बाद पहली बार मैदान पर नजर आएंगे। इन खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया था। तब वनडे फॉर्मेट में शिखर धवन ने टीम की कमान संभाली जबकि टी20 सीरीज में धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कप्तानी मिली थी। धवन इस सीरीज के लिए भी टीम के साथ हैं जो सीधे क्राइस्टचर्च से ढाका पहुंचे।

Read More: अब वोटर आईडी के लिए नहीं लगाना होगा सरकारी दफ्तरों के चक्कर, स्पीड पोस्ट के जरिए आएगा सीधे आपके घर

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में 3 में से 2 वनडे मैच बारिश और खराब मौसम की भेंट चढ़ गए थे। ऐसे में क्रिकेट फैंस जरूर सोच रहे होंगे कि क्या पूरे 50 ओवर का खेल ढाका में देखने को मिलेगा या बारिश फिर से मुकाबले में खलल डालेगी। ज्ञात हो कि इस मुकाबले में बारिश की भविष्यवाणी नहीं है। क्रिकेट फैंस को पूरे मैच का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, मीरपुर में शाम में मौसम ठंडा रहने की उम्मीद है। दिन के समय में यहां का तापमान 29-30 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक