IND vs NZ : गलत अंपायरिंग के शिकार हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली, बांउड्री लाइन के पास बल्ला पटक उतारा गुस्सा, देखें वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली गलत अंपायरिंग के शिकार हो गए। एजाज पटेल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए, जो काफी विवादास्पद निर्णय रहा। खुद विराट कोहली भी तीसरे अंपायर के निर्णय से हैरान रह गए।

Edited By: , December 3, 2021 / 04:57 PM IST

नई दिल्लीः Kohli got angry with the bat भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली गलत अंपायरिंग के शिकार हो गए। एजाज पटेल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हुए, जो काफी विवादास्पद निर्णय रहा। खुद विराट कोहली भी तीसरे अंपायर के निर्णय से हैरान रह गए।

Read more : कैश निकालना होगा महंगा, ATM से लिमिट से ज्यादा पैसे निकालने पर देना होगा इतना चार्ज.. देखिए

Kohli got angry with the bat दरअसल, भारतीय पारी के 30वें ओवर में एजाज पटेल की गेंद कर रहे थे। तब उनकी गेंद भारतीय कप्तान के फ्रंट पैड पर टकराई और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के अपील करने के बाद मैदानी अंपायर अनिल चौधरी ने उन्हें आउट करार दिया।

Read more : राष्ट्रीय स्तर पर फिर सम्मानित हुआ छत्तीसगढ़, दिव्यांगजनों के कल्याण के उत्कृष्ट कार्यों के लिए मिले 3 राष्ट्रीय पुरस्कार 

अंपायर अनिल चौधरी के उंगली उठाए जाने के तुरंत बाद कोहली ने डीआरएस का प्रयोग किया। रिप्ले से पता चला कि गेंद ने कोहली के बल्ले का किनारा लिया था, लेकिन यह पता लगाना मुश्किल था कि गेंद पैड से टकराने से पहले बल्ले से लगी या दोनों चीजें एक समय पर हुईं। तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने मैदानी अंपायर के फैसले के साथ जाना उचित समझा और उन्हें आउट करार दिया।.

Read more :  जयमाला की थी तैयारी, स्टेज पर चढ़ प्रेमी ने भर दिया दुल्हन की मांग, दूल्हे को लग गया सदमा

पवेलियन लौटते समय कोहली काफी गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने बांउड्री लाइन पर अपना बल्ला भी जोर से पटका। चेंज रूम में लौटने के दौरान भी कैमरे की नजरें कोहली की ओर थी, जो अभी भी समझ नहीं पा रहे थे कि क्या हुआ था।