IND vs NZ: Hardik Pandya may be on leave, these players may get a chance

IND vs NZ : हार्दिक पंड्या की हो सकती है छुट्टी, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका! इस दिग्गज ने टीम इंडिया को दी ये सलाह

IND vs NZ: Hardik Pandya may be on leave, these players may get a chance!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 29, 2021/6:39 pm IST

नई दिल्लीः पाकिस्तान से हार मिलने के बाद टीम इंडिया के लिए आने मैच चुनौतियों से भरा रहना रहने वाला है। वहीं टीम इंडिया में खिलाड़ियों को लेकर भी दवाब बना हुआ है। हार्दिक पंड्या को लेकर लगातार संस्पेस बरकरार है। क्रिकेट के जानकार खिलाड़ियों को लेकर तमाम तरह के कयास लगा रहे है। इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने तो साफ साफ कह दिया कि अगर वो गेंदबाजी करते हैं तो ठीक नहीं तो टीम में उनकी जगह नहीं है। सुनील गावस्कर ने पंड्या की जगह पर इशान किशन को मौका दिए जाने की वकालत की है।

read more : साल में 4 बार लगता है दुल्हन का मेला, 13 से 17 की युवतियों का होता है सौदा, जानिए क्या लगती है कीमत?

एक इंटरव्यू में कहा कि अगर हार्दिक गेंदबाजी नहीं करते को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैं उनसे पहले प्लेइंग इलेवन में इशान किशन को चुनूंगा। इसके अलावा टीम में भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को लाना चाहूंगा। लेकिन इन दो बदलावों के अलावा अगर आप टीम में और ज्यादा चेंज करते हैं तो सामने वाली टीम को आप अपनी बेचैनी का संदेश देंगे।

read more : साल में 4 बार लगता है दुल्हन, 13 से 17 की युवतियों का होता है सौदा, जानिए क्या लगती है कीमत

बता दें कि विराट कोहली और उनकी टीम 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड का सामना करेगी। टीम इंडिया की कोशिश इस मुकाबले को जीत ICC टूर्नामेंट में कीवी टीम के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधारने की होगी। भारत पिछले 19 साल से न्यूजीलैंड को ICC टूर्नामेंट में नहीं हरा सका है। दोनों टीमें आखिरी बार ICC इवेंट में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भिड़ी थीं।

read more : छत्तीसगढ़ : सरकार ने घोषित की वर्ष 2022 की छुट्टियाँ, सामान्य, सार्व​जनिक और ऐच्छिक अवकाश की सूची यहां देखें 

गावस्कर का न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग XI!

केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, इशान किशन, शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, वरुण चक्रवर्ती।

 
Flowers