IND vs NZ: Rohit Sharma will be the new captain of Team India

IND vs NZ : रोहित शर्मा बनेंगे टीम इंडिया के नए कप्तान, T20 ही नहीं टेस्ट मैच में भी कर सकते हैं कप्तानी!

Rohit Sharma will be the new captain of Team India, read full news

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 9, 2021/5:38 pm IST

नई दिल्लीः Rohit Sharma new captain of Team India टीम इंडिया आने वाले दिनों में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलेगी। इन मैचों के लिए खिलाड़ियों का ऐलान जल्द ही हो सकता है। इस दौरान टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकता है।

read more : देश के 7 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

Rohit Sharma new captain of Team India  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कप्तान बनना तय है। लेकिन वे पहले टेस्ट में भी टीम की कप्तानी संभाल सकते हैं। खबर है कि विराट कोहली टी20 सीरीज और पहले टेस्ट से आराम ले सकते हैं। वे मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट से वापसी कर सकते हैं। वहीं अजिंक्य रहाणे इस दौरान उपकप्तान बने रहेंगे।

read more : 200 दिन बाद 4 अंतरिक्ष यात्री धरती पर लौटे, डायपर पहनकर करनी पड़ी 8 घंटों की यात्रा

खबरों के मुताबिक टी20 सीरीज के दौरान टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। इनमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी के नाम शामिल हैं। वहीं वरुण चक्रवर्ती की जगह हर्षल पटेल को लिया जा सकता है। उन्होंने आईपीएल 2021 में कमाल की गेंदबाजी की थी और सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के लिए हर्षल को नहीं चुना गया था। साथ ही दीपक चाहर को भी लिया जा सकता है। वे टी20 वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व टीम का हिस्सा थे।