IND vs NZ t20: CM योगी आदित्यनाथ से मिले धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, यह रही वजह

UP CMO has shared the pictures of this meeting with his official Twitter handle.

  •  
  • Publish Date - January 31, 2023 / 10:26 AM IST,
    Updated On - January 31, 2023 / 10:26 AM IST

IND vs NZ t20: रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले गये दुसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम को छह विकेट से जीत हासिल हुई थी। इसके साथ ही भारत ने इस सीरीज में न्यूजीलैंड की बराबरी कर ली हैं। लो स्कोरिंग मैच में 26 रन बनाने वाले भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ थे मैच चुना गया। भारत ने इससे पहले हुए वनडे श्रृंखला में न्यूज़ीलैण्ड को क्लीन स्वीप कर दिया था।

Read more : इस राज्य के मुख्यमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, राजधानी पुलिस के पास आई कॉल

इकाना में रविवार के मैच के बाद सूर्यकुमार यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आवास पहुँचे। यहाँ उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को पुष्पगुच्छ सौंपा और उनसे सौजन्य भेंट-मुलाक़ात भी की। इस दौरान दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत भी हुई। यूपी सीएमओ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस मुलाक़ात की तस्वीरें साझा की हैं।

Read more : दोहरा शतक लगा चुका ये धाकड़ ओपनर Team India से होगा बाहर! इस खिलाड़ी को मिल सकती है Palying Xi में जगह

IND vs NZ t20: ट्वीट में फोटो के साथ लिखा हैं की “युवा और एनर्जेटिक सूर्यकुमार यादव (मि. 360) के साथ लखनऊ में अपने आधिकारिक आवास पर मुलाकात।”. बता दे की रविवार को खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने 20 ओवरों में 99 रन बनाते हुए भारत के सामने 100 रनों का लक्ष्य रखा था। भारत को इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। सूर्यकुमार यादव की बदौलत भारत ने 19.5 ओवरों मिस लक्ष्य को हासिल किया।