IND vs PAK match highlights will start at 8 pm tonight

IND vs PAK match : भारत-पाकिस्तान का आज फिर से होगा महामुकाबला!, रात 8 बजे से शुरू होगा मैच, No ball पर छिड़ी थी ‘रार’

IND vs PAK match : भारत-पाकिस्तान का आज फिर से होगा महामुकाबला! IND vs PAK match highlights will start at 8 pm tonight

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 24, 2022/5:41 pm IST

नईदिल्ली। IND vs PAK match highlights टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान का रोमांचक मुकाबला हुआ। दोनों टीमों के बीच मुकाबला इतना रोमांचक था कि हर कोई अपनी सांसे थामकर इस मैच को देख रहा था। मैच के आखिरी ओवर पर भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर देश में डबल दिवाली मनाई है। इस कड़ी में फैंस के लिए एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है।

Read More: बोरे में बंद इस हालत में मिला 11 साल का बच्चा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

IND vs PAK match highlights खबर यह है कि एक बार फिर इस मैच को दिखाए जाएंगे। फैंस इस मैच की एक-एक गेंद फिर से देख पाएंगे। दिवाली के दिन फैंस को एक बार फिर इस मैच को देखने का मौका मिलेगा। भारत में वर्ल्ड कप का ब्रॉडकास्टर चैनल स्टार स्पोर्ट्स ने एक बार फिर इस मैच को दिखाने का फैसला लिया है। यानी आज रात 8 बजे इस मैच को एक बार फिर दिखाया जाएगा। जो लाइव की तरह नजर आएगा।

Read More: मैच हारते ही पाकिस्तान में टूटने लगे टीवी, विरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने याद दिलाया बाप-बाप होता है

आपको बता दें कि रविवार को भारत ने आखिरी ओवर पर पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया। मैच के सबसे बड़े हीरों रहे विराट कोहली ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है। विराट कोहली ने इस मैच में 53 गेंदों पर 82 रन की नाबाद पारी खेली है। वहीं हार्दिक पांड्या (40) की 78 गेंदों में 113 रनों की शानदार साझेदारी की बदौलत ये मैच अपने नाम किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक