Virat Kohli: Pakistani Break TV Sets After Lost Match With India

मैच हारते ही पाकिस्तान में टूटने लगे टीवी, वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने याद दिलाया बाप-बाप होता है

Virat Kohli T20 World Cup 2022 में कल यानि रविवार को सबसे रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 24, 2022/12:45 pm IST

नई दिल्लीः Virat Kohli T20 World Cup 2022 में कल यानि रविवार को सबसे रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत में पटाखे फूटने और पाकिस्तान में टीवी टूटने का सिलसिला शुरू हो गया था। इस मैच में जहां गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तानियों को 159 रनों पर रोक दिया तो विराट कोहली ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को धूल चटा दिया। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर टीवी तोड़ने का वीडियो शेयर किया है।

Read More: Bhojpuri actress Rani Chatterjee: साड़ी में रानी चटर्जी का बोल्ड लुक देख फैंस के छूटे पसीने 

Virat Kohli भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान की हार के बाद एक फैन टीवी तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। सहवाग ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ’रिलैक्स पड़ोसी! यह तो बस एक खेल है। हमारे यहां दीपावली है तो पताखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी फोड़ रहे हैं। नहीं यार इसमें टीवी का क्या कसूर?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

Read More: Ban on chaat & golgappa: अब नहीं खा पाएंगे शहर में कहीं भी चाट और गोल गप्पे, प्रशासन ने इस वजह से जारी किया आदेश…जानें

मैच की बात करें तो पाकिस्तान से मिले 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत ने 31 रन तक ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद हार्दिक पांड्या और विराट कोहली ने पांचवें विकेट के लिए 78 गेंदों पर 113 रन की शतकीय साझेदारी की। भारत को मैच जीतने के लिए अंतिम ओवर में 16 ओवर बनाने थे और कोहली ने पाकिस्तानियों का काम तमाम कर दिया। हार्दिक ने 37 गेंदों पर एक चौका और दो छक्के लगाए।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers