India got a big setback before the start of Zimbabwe series

जिम्बाब्वे सीरीज शुरू होने से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, ये स्टार ऑलराउंडर हुआ बाहर

India vs Zimbabwe : 18 अगस्त से भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। इस सीरीज की शुरुआत से पहले

Edited By: , August 16, 2022 / 07:34 AM IST

नई दिल्ली : India vs Zimbabwe : 18 अगस्त से भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। इस सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर सीरीज से बाहर हो गए हैं।

यह भी पढ़े : SBI Fixed Deposit Scheme: एसबीआई ने लांच किया नया Fixed Deposit प्लान, कम समय में मिलेगा अधिक रिटर्नस, जल्द करें निवेश 

चोट के कारण सीरीज से बहार हुए वॉशिंगटन सुंदर

India vs Zimbabwe : दरअसल, वॉशिंगटन सुंदर को ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वूस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे कप मैच में फील्डिंग के दौरान बाएं कंधे में चोट लगी। इसी के चलते वो अब जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। सुंदर इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट्स में शानदार फॉर्म में थे और उनके प्लेइंग इलेवन में भी जगह बनाने की उम्मीद थी।

यह भी पढ़े : कलेक्टर ने सभी स्कूलों को बंद करने के दिए निर्देश, इस वजह से लिया गया फैसला

रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजरेंगे सुंदर

India vs Zimbabwe : बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया कि, ‘हां वॉशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे सीरीज से बाहर हो गए हैं। ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वूस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे कप मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके बाएं कंधे में चोट लगी है। उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजरना होगा।’ सुंदर ने फरवरी 2022 में भारत के लिए आखिरी बार खेला था। वह चोटों और कोविड-19 संबंधित मुद्दों के चलते काफी समय तक टीम से बाहर थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें