All schools will remain closed, collector issued order

कलेक्टर ने सभी स्कूलों को बंद करने के दिए निर्देश, इस वजह से लिया गया फैसला

All schools will remain closed, collector issued order : सभी स्कूलों को बंद करने के कलेक्टर ने दिए निर्देश, इस वजह से लिया गया फैसला....

Edited By: , August 16, 2022 / 09:00 AM IST

All schools will remain closed : भोपाल। मध्यप्रदेश के कई इलाकों में भारी बारिश ने तबाही मचाई हुई है। प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के कारण नर्मदापुर, बैतूल समेत सभी जिलों में सभी शासकीय और अशासकीय स्कूल बंद रहेंगे। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में आने वाले दिनों में कई जिलों में भारी बारिश की आशंका है।

Read More : Weather Update : यहां मूसलाधार बारिश के कारण आई बाढ़, 31 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा लापता

IMD की ताजा रिपोर्ट के अनुसार भोपाल, देवास, शाजापुर, आगर, गुना, अशोकनगर, सागर, खंडवा, बुरहानपुर, दमोह, जबलपुर, उमरिया, शहडोल, अनूपपुर, कटनी, डिंडोरी इन सभी जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है। बताया गया कि इन जिलों में भारी बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने रेड अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने 17 अगस्त तक इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

Read More : यहां हंगामे के बाद हुआ नए राष्ट्रपति का ऐलान, अब इनके हाथ में देश की कमान

बता दें लगातार बारिश को देखते हुए कलेक्टर ने आज यानी 16 अगस्त को स्कूल बंद करने के निर्देश दिए। इसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश सभी शासकीय और अशासकीय स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें