भारत ने शीर्ष तीन विकेट सस्ते में गंवाये |

भारत ने शीर्ष तीन विकेट सस्ते में गंवाये

भारत ने शीर्ष तीन विकेट सस्ते में गंवाये

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 15, 2021/6:17 pm IST

लंदन, 15 अगस्त ( भाषा ) इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने फॉर्म में चल रहे भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों को सस्ते में पवेलियन भेजकर दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन रविवार को लंच तक मैच पर मेजबान की पकड़ मजबूत कर दी ।

भारत ने तीन विकेट 56 रन पर गंवा दिये हैं ।सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा अब तक इस श्रृंखला में मध्यक्रम की नाकामी की भरपाई करते आये हैं लेकिन इस पारी में दोनों नहीं चल सके ।

ऐसे में कप्तान विराट कोहली से जो रूट की तरह कप्तानी पारी की उम्मीद थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाये । कोहली 31 गेंद में 20 रन बनाकर सैम कुरेन की गेंद पर विकेट के पीछे कैच दे बैठे ।

लंच के समय चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर थे । पुजारा ने 46 गेंद में तीन और रहाणे ने आठ गेंद में एक रन बनाया है ।

रूट ने वुड को गेंद जल्दी सौंप दी और अतिरिक्त रफ्तार का फायदा उठाते हुए वुड ने भारत को शुरूआती झटके दिये । पहली पारी में शतक जमाने वाले राहुल 30 गेंद में पांच रन बनाकर आउट हुए । वहीं रोहित 36 गेंद में 21 रन बनाकर श्रृंखला में दूसरी बार पूल शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे । वुड को छक्का लगाने के बाद रोहित उसी ओवर में समान शॉट खेलने के प्रयास में नियंत्रण नहीं बना सके और डीप बैकवर्ड स्क्वेयर पर कैच दे बैठे ।

भाषा मोना नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)