india-vs-west-indies-t20-series Rohit got angry with Rishabh Pant's action

कप्तान रोहित ऋषभ पंत की इस हरकत से हुए नाराज, मैदान पर ही लगाई क्लास, देखें वीडियो

IND vs WI: रोहित ब्रिगेड ने टी 20 सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। भारतीय टीम ने विंडीज को चौथे टी20 मुकाबले में एकतरफा...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 7, 2022/11:08 pm IST

IND vs WI: रोहित ब्रिगेड ने टी 20 सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। भारतीय टीम ने विंडीज को चौथे टी20 मुकाबले में एकतरफा अंदाज में 59 रनों से करारी शिकस्त दी। अब दोनों टीमों के बीच पांचवां एवं आखिरी मुकाबला फ्लोरिडा के लॉडरहिल स्थित सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क में ही 7 अगस्त को खेला जा रहा है।

ऋषभ पंत का विकेटकीपिंग करने का एक अलग अंदाज है और वह विकेट के पीछे गेंदबाजों को मजेदार सलाह देते दिखाई देते है। चौथे टी20 मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत विकेटकीपिंग को लेकर ही सुर्खियों में रहे। ऋषभ पंत ने विंडीज की पारी के दौरान कुछ ऐसी हरकत की जिसके चलते कप्तान रोहित शर्मा का गुस्सा फूट पड़ा और वह पंत पर चिल्ला पड़े। यह वाकया पारी के 5वें ओवर में हुआ।

Read more : कल सावन का अंतिम सोमवार, ऐसे करें शिवलिंग की पूजा, महादेव होंगे प्रसन्न 

उस ओवर की आखिरी गेंद पर विंडीज के कप्तान निकोलस पूरन एक रन चुराने का प्रयास कर रहे थे लेकिन ऑफ साइड में खड़े संजू सैमसन ने गेंद पकड़कर स्ट्राइकर एंड पर ऋषभ पंत को दिया। उधर निकोलस भी जान चुके थे कि वह क्रीज में नहीं पहुंच सकते हैं, ऐसे में पंत ने गेंद हाथ में होने के बावजूद कुछ सेकेंड तक पूरन को रन आउट नहीं किया। पंत की इसी हरकरत से रोहित शर्मा नाराज हो गए और वह उन्हें कुछ समझाते दिखे।

Read more : सौरव गांगुली की बेटी ने इंटरनेट में मचाई सनसनी , सादगी के कायल हुए फैंस, देखें तस्वीर 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने चौथे टी20 में 33 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के दौरान रोहित ने दो रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। एक रिकॉर्ड ये रहा कि रोहित शर्मा अब इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वाधिक छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers