Indian team announced today in the midst of T20 World Cup

टी20 वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया का ऐलान आज, हो सकता है बड़ा बदलाव

Indian team for New Zealand tour : टीम इंडिया फ़िलहाल टी20 वर्ल्ड कप खेलने में व्यस्त है। टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई में टूर्नामेंट का

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : October 31, 2022/3:02 pm IST

नई दिल्ली : Indian team for New Zealand tour : टीम इंडिया फ़िलहाल टी20 वर्ल्ड कप खेलने में व्यस्त है। टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई में टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया। टीम इंडिया ने अपने पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच रोमांचक मोड़ पर आने के बाद जीता। वहीं दुसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ बड़ी ही आसानी से अपने नाम कर लिया था। लेकिन टीम इंडिया को तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें : इस फिल्म की फेमस अभिनेत्री का निधन, यकृत की बीमारी से जूझ रही थीं सोनाली

BCCI करेगा टीम इंडिया का ऐलान

Indian team for New Zealand tour : इसी बीच BCCI आज टीम इंडिया का ऐलान करने जा रहा है। चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा शाम को न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम घोषित करेंगे। दौरे पर भारतीय टीम को 3 टी20 और 3 वनडे के मुकाबले खेलने हैं। टी20 वर्ल्ड कप की बात करें, तो भारत और न्यूजीलैंड दोनों अलग-अलग ग्रुप में हैं। दोनों की भिड़ंत सेमीफाइनल या फाइनल में हो सकती है।

यह भी पढ़ें : राजधानी में फिर हुआ गैस रिसाव, एक हफ्ते में दूसरी घटना, ननि के दावों की खुली पोल 

13 नवंबर को होगा टी20 वर्ल्ड का फाइनल

Indian team for New Zealand tour : बता दें कि 13 नवंबर को टी20 वर्ल्ड का फाइनल होना है। वहीं भारत का न्यूजीलैंड दौरा 18 नवंबर से शुरू हो रहा है। पहले दोनों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज होगी। इसके बाद 3 वनडे भी खेले जाने हैं। दौरे से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। टी20 के मुकाबले 18, 20 और 22 नवंबर को खेले जाएंगे। वहीं वनडे सीरीज के मैच 25, 27 और 30 नवंबर को होने हैं।

यह भी पढ़ें : ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण.. बंद करो रेप पीड़िताओं का टू फिंगर टेस्ट’, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, जानिए क्या होता है टू फिंगर टेस्ट

युवाओं को मिल सकता है मौका

Indian team for New Zealand tour :  टी20 सीरीज से यदि सीनियर्स को आराम दिया जाता है तो श्रेयस अय्यर, ईशान किशन जैसे युवाओं को मौका मिल सकता है। अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड की तैयारी के लिए पिछली वनडे सीरीज में शिखर धवन की अगुआई में युवाओं को मौका दिया गया था। एक बार फिर वनडे सीरीज के लिए शुभमन गिल जैसे युवाओं को मौका मिल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें