India vs New Zealand t20 Cancelled due to rain

India vs New Zealand t20 Cancelled : बारिश के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का पहला T20 रद्द, जानें अब कब होगा मैच

India vs New Zealand t20 Cancelled: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच बारिश के कारण बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 18, 2022/1:33 pm IST

India vs New Zealand t20 Cancelled: वेलिंगटन, 18 नवंबर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच बारिश के कारण बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया ।

दोनों टीमें हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल चरण से बाहर होने के बाद इस श्रृंखला से नयी शुरुआत करेंगी। विश्व कप में भारत को चैम्पियन इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड को उपविजेता पाकिस्तान ने हराया था।

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद पहली बार दोनों टीमें आमने-सामने थीं, लेकिन बारिश की वजह से मैच में एक भी बॉल नहीं फेंकी जा सकी। भारतीय समयानुसार यह मैच दोपहर 12 बजे होना था, लेकिन करीब पौने दो बजे इस मैच को रद्द घोषित कर दिया गया। तीन मैच की टी-20 सीरीज़ का दूसरा मैच अब 20 नवंबर को खेला जाएगा।

read more: प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा आने से पहले मचा हड़कंप! राहुल गांधी को बम से उड़ाने तो कमलनाथ को गोली मारने की मिली धमकी, पुलिस प्रशासन अलर्ट

read more:  प्यार के लिए तोड़ी धर्म की दीवार, मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से रचाई शादी, अब तक 5 लोग अपना चुके हैं सनातन धर्म