Bharat Jodo yatra Threats to kill Rahul Gandhi and Kamal Nath

प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा आने से पहले मचा हड़कंप! राहुल गांधी को बम से उड़ाने तो कमलनाथ को गोली मारने की मिली धमकी, पुलिस प्रशासन अलर्ट

Bharat Jodo yatra Threats to kill Rahul Gandhi and Kamal Nath : चिट्ठी में कमलनाथ का भी जिक्र किया गया है जिसमें साफ तौर से लिखा गया है कि राहुल गांधी के साथ कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:29 PM IST, Published Date : November 18, 2022/1:09 pm IST

इंदौर।Bharat Jodo yatra Threats to kill Rahul Gandhi and Kamal Nath : भारत जोड़ो यात्रा के मध्य प्रदेश आने से पहले इंदौर में राहुल गांधी के नाम से धमकी भरी चिट्ठी मिली है। चिट्ठी में राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी गोली मारने की धमकी दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

read more : IND Vs NZ Series 2022: मैच पर छाया बारिश का साया! अब तक नहीं हो पाया टॉस

Bharat Jodo yatra Threats to kill Rahul Gandhi and Kamal Nath : जानकारी के अनुसार तहसील इंदौर के जूनी इंदौर थाना क्षेत्र स्थित मिठाई की दुकान पर अज्ञात व्यक्ति ने पत्र छोड़ दिया था जिसे मिठाई की दुकान संचालक ने पुलिस के हवाले किया। पत्र में इंदौर के खालसा कॉलेज में भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी के रुकने पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

read more : भानुप्रतापपुर उपचुनाव! बीजेपी स्टार प्रचारकों की सूची जारी, CM शिवराज सहित इन नेताओं के नाम शामिल, देखें पूरी लिस्ट 

दरअसल पत्र किसने लिखा है कौन रखकर गया है इसकी अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि 24 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुरहानपुर होते हुए इंदौर पहुंचेंगे। इसे लेकर पुलिस ने सुरक्षा की सभी तैयारी कर ली है।इंदौर पहुंचने के बाद यहां खालसा स्टेडियम में रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गई है। इसे लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने दौरा किया था। दूसरी ओर धमकी भरा पत्र मिलने की खबर के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और आरएलबीडी के कैमरे खंगालने में जुटी हुई है। इसी के साथ चिट्ठी में कमलनाथ का भी जिक्र किया गया है जिसमें साफ तौर से लिखा गया है कि राहुल गांधी के साथ कमलनाथ को भी गोली मार दी जाएगी। हालांकि पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 507 के तहत मामला दर्ज जांच शुरु कर दी गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers