India's star batsman Lokesh Rahul was found positive in Covid-19 test

कोरोना से संक्रमित मिले टीम इंडिया के ये स्टार खिलाड़ी, इस सीरीज में खेलने पर बना संशय

कोरोना से संक्रमित मिले टीम इंडिया के ये स्टार खिलाड़ीः India's star batsman Lokesh Rahul was found positive in Covid-19 test

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 21, 2022/8:49 pm IST

मुंबईः Lokesh Rahul was found positive  भारत के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल गुरूवार को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाये गये जिसके कारण उनका 29 जुलाई से तारौबा में वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में खेलना संदिग्ध है। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यहां बोर्ड की शीर्ष परिषद की बैठक के बाद राहुल के बारे में सूचना दी।

Read more : 5 लाख 77 हजार 777 वोट पाकर जीतीं द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति बनने पर जमकर थिरके बीजेपी कार्यकर्ता, जानिए किसने क्या कहा

Lokesh Rahul was found positive राहुल ने गुरूवार को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ‘लेवल-3 कोच सर्टिफिकेशन कोर्स’ में भाग लेने आये उम्मीदवारों को संबोधित किया था।राहुल का हाल में जर्मनी में हर्निया का ऑपरेशन हुआ था। उन्हें शुक्रवार से पोर्ट ऑफ स्पेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही वनडे श्रृंखला में आराम दिया गया था।

Read more : मेडिकल यूनिवर्सिटी में फिर नया कारनामा, बैचलर ऑफ थिरैपी के रिजल्ट में कर दिया ऐसा कांड 

गांगुली ने यह भी सूचित किया कि राष्ट्रमंडल खेलों के लिये जाने वाली भारतीय महिला टीम की एक सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव थीं। उन्होंने हालांकि खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया।