IPL 2021: Seeing Chennai in trouble, this girl started crying bitterly, after the victory, Captain Dhoni gave a special gift

IPL 2021 : चेन्नई को मुसीबत में देख फूट फूट कर रोने लगी ये बच्ची, जीत के बाद कप्तान धोनी ने दिया खास तोहफा

IPL 2021: Seeing Chennai in trouble, this girl started crying bitterly, after the victory, Captain Dhoni gave a special gift

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 11, 2021/3:33 am IST

दुबईः CSK ने दिल्ली की टीम को 4 विकेट से हराकर IPL 2021 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। रविवार को खेला गया मुकाबला काफी रोमाचंक था। इस मैच में जब चेन्नई की टीम मुसीबत में थी तो फैंस टीम की जीत की दुआ कर रहे थे। इसी दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला।

read more : जन्मदिन के मौके पर अमिताभ बच्चन का बड़ा फैसला, इस विज्ञापन के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट, जानें वजह

दरअसल, मोइन अली का विकेट गिरते ही स्टैंड में बैठी एक बच्ची फूट-फूटकर रोती हुई देखी गई। इस बच्ची के अलावा एक छोटा लड़का भी रोता हुए नजर आया। बाद में धोनी मैदान पर आए और चौके-छक्के लगाकर बच्चों के रोते आंसू को खुशी में बदल दिया। धोनी ने ना केवल CSK को मैच जिताया, बल्कि इस जीत के बाद उन दोनों बच्चों का दिन भी बना दिया।

read more : weather alert : छत्तीसगढ़ समेत देश के इन राज्यों में हो सकती है झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

इसके बाद धोनी मैच के तुरंत बाद उन दोनों बच्चों को अपने ऑटोग्राफ के साथ विनिंग बॉल देते हुए नजर आए जो उन दोनों बच्चों के लिए कभी ना भूल पाने वाला पल था। दोनों ही बच्चों के चेहरे पर धोनी से गेंद पाकर खुशी देखते बनती थी।