क्या हार्दिक पांड्या से छीन जाएगी गुजरात टाइटंस की कप्तानी? इस युवा खिलाड़ी पर मैनेजमेंट ने जताया भरोसा

गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी ने शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि इस युवा बल्लेबाज के पास तेज क्रिकेट दिमाग है. वह भविष्य में टीम का नेतृत्व कर सकते हैं.

  •  
  • Publish Date - March 24, 2023 / 07:25 PM IST,
    Updated On - March 24, 2023 / 07:25 PM IST

IPL 2023 Gujarat Titans: दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेट लीग आईपीएल की शुरुआत इसी महीने के आखिर में होने वाली हैं। आईपीएल के इस सीजन में सबकी निगाहें दो टीमों पर होगी। पहली विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जिसने अब तक एक भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है और दूसरी हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस जिसने अपने पहले सीजन में ही आईपीएल का ख़िताब अपने नाम करने में अनोखी उपबल्धि हासिल कर ली थी। लेकिन अब कहबर निकलकर आ रही हैं की गुजरात टाइटंस की कमान आने वाले वक़्त में उभरते बैटर शुभमन गिल को सौंपी जा सकती हैं। हालाँकि मौजूदा सीजन में पंड्या ही टीम की अगुवाई करेंगे लेकिन टीम मैनेजमेंट गिल को भविष्य के कप्तान के तौर पर देख रहा हैं।

आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी ने शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि इस युवा बल्लेबाज के पास तेज क्रिकेट दिमाग है। वह भविष्य में टीम का नेतृत्व कर सकते हैं। विक्रम सोलंकी के मुताबिक, ‘शुभमन बीते साल टीम के नेतृत्व समूह का हिस्सा थे’।

बियर पाउडर से दो मिनट में बियर तैयार, शराब दुकान या बार से महँगी बोतल खरीदने का झंझट ख़त्म

IPL 2023 Gujarat Titans: विक्रम सोलंकी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, ‘क्या मुझे लगता है कि शुभमन भविष्य में टीम के कप्तान होंगे? हां बिल्कुल। लेकिन इस बारे में अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है। उनके पास नेतृत्व के गुण हैं और वह बहुत परिपक्व हैं। उनके पास बहुत प्रतिभा है’।

‘राहुल गाँधी माफ़ी मांग लेते तो नहीं होता ऐसा, BJP नहीं यह कोर्ट का फैसला” : पूर्व CM डॉ रमन सिंह

सोलंकी ने आगे कहा, ‘उनके पास बहुत ही स्मार्ट क्रिकेटिंग दिमाग है। और हम शुभमन के साथ बातचीत करना जारी रखेंगे और अपने हर फैसले पर उनकी राय लेंगे’। उन्होंने कहा, ‘शुभमन अपने आप में एक लीडर हैं क्योंकि वह बहुत सारी जिम्मेदारी लेते हैं। मेरे दिमाग में यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप किसी खिलाड़ी के नाम के आगे स्टार का चिन्ह लगाकर खेलते हैं। शुभमन ने पिछले साल अपने आचरण और खेल के प्रति अपने पेशेवर रवैये के साथ नेतृत्व की भूमिका निभाई।’

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक