Shubman Gill challenges MS Dhoni

Shubman Gill challenges MS Dhoni: “रोक सको तो रोक लो….” शुभमन गिल ने दी धोनी को चुनौती!

Shubman Gill challenges MS Dhoni : शुभमन गिल के तेवर बेहद टाइट नजर आए। अपने इस कॉन्फिडेंस के साथ अब उन्होंने एमएस धोनी को ललकारा है

Edited By :   May 22, 2023 / 12:40 PM IST

नई दिल्ली। Shubman Gill challenges MS Dhoni : आईपीएल में शुरुआत से ही गुजरात टाइटंस नंबर वन पर अपनी स्थिति बनाए हुए है। गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को अक्सर कहते हुए देखा गया है कि ये जो शुभमन गिल है, वो जरा हटकर है, और शायद ये सही भी है। ऐसा इसलिए क्योंकि शुभमन गिल ने कल हुए मुकाबले में विराट कोहली के खिलाफ धमाकेदार शतक जड़ा। शुभमन गिल के शतक से RCB बुरी तरह ध्वस्त हो गई। गिल ने RCB को IPL 2023 से बाहर का रास्ता दिखाया और फिर इसके बाद एमएस धोनी को भी ललकार दिया।

दरअसल, कल हुए मुकाबले में शुभमन गिल ने RCB के खिलाफ जबरदस्त शतक जड़ा। गिल में 52 गेंदों पर 104 रन बनाए। जिसमें छक्के ज्यादा, चौके कम देखने को मिले। अपने इस धमाकेदार पारी को लेकर गिल भी बहुत खुश है। इस सीजन में गिल काफी अच्छा खेल रहे हैं। IPL 2023 के दूसरे हाफ में तो आकर वो खैर गजब ही खेल रहे हैं, जिस बात से वो खुद भी इत्तेफाक रखते हैं।

Read More : शराब पीने से सेना के जवान समेत 3 ग्रामीणों की मौत, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल करेंगे परिजनों से मुलाकात

इस बारे में गिल ने कहा है कि, “अब मैं अपने स्टार्ट को बड़े स्कोर में तब्दील कर पा रहा हूं, जो कि IPL के पहले हाफ में नहीं कर पा रहा था। मैंने पहले हाफ में 40-50 रन बनाए पर उसे बड़े स्कोर में नहीं बदला। शुक्र है, IPL 2023 के दूसरे हाफ में मैं अब ऐसा कर पा रहा हूं।”

Shubman Gill challenges MS Dhoni : गिल ने धोनी को ललकारा!

रिपोर्ट्स के अनुसार IPL 2023 के दूसरे हाफ में शुभमन गिल के तेवर बेहद टाइट नजर आए। अपने इस कॉन्फिडेंस के साथ अब उन्होंने एमएस धोनी को ललकारा है। शुभमन गिल ने CSK के खिलाफ पहले क्वालीफायर मुकाबले को लेकर कहा कि वो इसे जीतकर फाइनल में जाना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि, “चेन्नई में चेन्नई के खिलाफ खेलना दिलचस्प रहेगा। हम कोशिश करेंगे कि इसे जीतकर दूसरी बार फाइनल में जगह पक्की करें।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers