Virat and Ganguly came face to face once again

मैच के बाद फिर सामने आए कोहली-गांगुली, इस बार एक दूसरे से हाथ…देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

मैच के बाद फिर सामने आए कोहली-गांगुली, इस बार एक दूसरे से हाथ..! Virat and Ganguly came face to face once again

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 12:48 PM IST, Published Date : May 7, 2023/12:45 pm IST

नई दिल्ली। Virat and Ganguly came face to face once again हाल ही में 15 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल मैच हुआ था। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया था। 15 अप्रैल को हुए इस मैच में बैंगलोर ने दिल्ली को 23 रन से हरा दिया। लेकिन मैच से ज्यादा विराट और सौरव गांगुली काफी चर्चें में है। इस मैच में विराट और गांगुरी की विवाद की खबर सामने आई थी।

Read More: केजरीवाल के ‘शीशमहल’ के लिए इस महाठग ने भेजे थे पैसे, एलजी को खत लिखकर किया नया दावा, कहा ‘जमा कर दूंगा बिल’

Virat and Ganguly came face to face once again दोनों के बीच विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें दोनों एक दूसरे से हाथ न मिलाते हुए दिख रहे थे। जिसके बाद एक बार फिर 6 मई को दोनों टीमों के बीच मैच खेला गया। जिसमें दोनों दिग्गजों को फिर से आमने सामने होना पड़ा। इस बार के मैच में कुछ ऐसा हुआ कि आप वीडियो देखकर हैरान हो जाएंगे।

Read More: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशि के जातकों की किस्मत, होगा धनलाभ, विदेश यात्रा का बन रहा संयोग

6 मई को हुए इस मैच में दिल्ली ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया है। मैच के बाद एक बार फिर विराट और सौरव गांगुली को एक दूसरे से हाथ मिलाया। ये नजारा देखकर हर कोई चौंक गए। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी ओर फैंस का मानना है कि इन दिग्गजों के बीच समझौता हो गई है।

Read More: IAS Pari Bishnoi Pre Wedding Shoot: सगाई के बाद रोमांटिक हुए IAS Pari Bishnoi और MLA Bhavya Bishnoi, सामने आई Pre wedding Shoot की तस्वीरें

जानें किस वजह से शुरु हुआ था विवाद

सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष के कार्यकाल के दौरान दोनों के बीच यह विवाद शुरु हुआ था। इस दौरान गांगुली का कार्यकाल खत्म होने से पहले कोहली को कप्तानी की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया और रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंप दी गई थी। कोहली ने कप्तानी छिनने के बाद कहा था कि ऐलान के कुछ घंटों पहले ही उन्हें इसकी जानकारी मिली थी, वहीं गांगुली का बयान इससे उलट था। उनका कहना था कि इस बारे में उनकी विराट से बात हुई थी। इस घटना के बाद से ही इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं बताया जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक