आईएसएल टीम एफसी गोवा ने उदांता सिंह के साथ कई साल का करार किया |

आईएसएल टीम एफसी गोवा ने उदांता सिंह के साथ कई साल का करार किया

आईएसएल टीम एफसी गोवा ने उदांता सिंह के साथ कई साल का करार किया

:   Modified Date:  June 14, 2023 / 01:35 PM IST, Published Date : June 14, 2023/1:35 pm IST

मडगांव, 14 जून (भाषा) भारतीय विंगर उदांता सिंह ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम एफसी गोवा के साथ कई साल का करार किया है। क्लब ने बुधवार को इसकी पुष्टि की।

उदांता के आने से एफसी गोवा को मजबूती मिलेगी जिसने हाल ही में 2023-24 सत्र से पहले भारतीय राष्ट्रीय टीम के उनके साथी स्टार खिलाड़ी रॉलिन बोर्गेस को भी उधार पर अपने साथ जोड़ा है।

उदांता ने क्लब की ओर से जारी बयान में कहा, ‘‘एफसी गोवा का हिस्सा बनकर मैं बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैंने हमेशा गोवा के खेलने के तरीके की प्रशंसा की है। जब भी हम गोवा से खेल रहे होते थे तो अतिरिक्त प्रयास करने पड़ते थे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘एक साथ काम करने के लिए हमारे बीच एक साल से अधिक समय से पारस्परिक रुचि रही है और मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार यह अनुबंध हो गया। मेरा मानना है कि मेरे पास देने के लिए बहुत कुछ है और मेरा सपना कई और ट्रॉफियां जीतना है। मुझे उम्मीद है कि यह यहां से शुरू होगा।’’

प्रतिष्ठित टाटा फुटबॉल अकादमी का हिस्सा रहे उदांता ने अपना पूरा करियर अब तक बेंगलुरू एफसी (बीएफसी) के साथ बिताया है। वह पहले क्लब के साथ आईलीग में खेले और फिर 2017-18 में क्लब के आईएसएल में आने पर भी उसका हिस्सा रहे।

उन्होंने आईलीग, आईएसएल, डूरंड कप, सुपर कप और फेडरेशन कप जैसी राष्ट्रीय लीग में बीएफसी के लिए 200 से अधिक मैच खेले और इस दौरान इनमें से प्रत्येक प्रतियोगिता में एक बार खिताब जीता।

भाषा सुधीर

सुधीर

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)