Kane Williamson found true love in the hospital, became a father without marriage

Kane Williamson, Sarah Raheem: IPL के इस कप्तान को अस्पताल में मिला सच्चा प्यार, बिना शादी बने थे पिता

दरअसल ये बात 2015 की है, जब केन विलियमसन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे थे, यहीं उनकी मुलाकात नर्स सारा रहीम से हुई और वो सारा को दिल दे बैठे। यह प्यार तब एकतरफा ही था

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 6, 2022/1:14 pm IST

Kane Williamson Sarah Raheem: मुंबई, 05 मई 2022। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेल रहे हैं, वे सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम के कप्तान भी हैं। हैदराबाद टीम ने अब तक दो बार (2009, 2016) में खिताब जीता है। क्रिकेट से अलग बात करें तो 31 साल के केन विलियमसन अपनी लाइफ को हमेशा पर्सनल रखते हैं। फिर भी इतने बड़े स्टार प्लेयर की स्टोरीज फैन्स और मीडिया से कहां छिपी रह सकती हैं।

read more: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल के मैच का स्कोर

हम विलियमसन की लव लाइफ के बारे में बताएंगे, दरअसल ये बात 2015 की है, जब केन विलियमसन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे थे, यहीं उनकी मुलाकात नर्स सारा रहीम से हुई और वो सारा को दिल दे बैठे। यह प्यार तब एकतरफा ही था, इसके बाद विलियमसन ने सारा से दोस्ती की और मुलाकातें होनी शुरू हो गईं। इसी दौरान सारा को भी विलियमसन पसंद आने लगे और फिर 2015 से ही ये दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

read more: एआईएफएफ ने बजाज को कुशल दास के खिलाफ आरोपों के सबूत देने को कहा

IPL 2022: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विलियमसन और सारा ने अब तक शादी नहीं की है, इसके बावजूद दोनों पति-पत्नी की तरह ही रहते हैं। करीब 5 साल रिलेशन में रहने के बाद 16 दिसंबर 2020 में सारा ने बेटी को जन्म दिया, इस बात की जानकारी विलियमसन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। एक बार ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह विलियमसन और उनकी बेटी के साथ दिख रहे थे।

read more: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मैच का स्कोर

Kane Williamson Sarah Raheem: 31 साल की सारा रहीम का नाम कई बार पाकिस्तान से भी जोड़ा गया, लोगों ने कयास लगाए कि सारा एक पाकिस्तानी लड़की हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि सारा का रंग उनको मूल रूप से एशियाई बताता है, वैसे सारा बेसिकली इंग्लैंड की रहने वाली हैं, उनका जन्म ब्रिस्टल में हुआ था।

सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 सीजन में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को रीटेन किया है, इसके लिए विलियमसन को टीम ने 14 करोड़ रुपए दिए गए है, मौजूदा सीजन में हैदराबाद टीम ने अब तक 9 में से 5 मुकाबले जीते हैं।