केकेआर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स को 115 रन पर रोका |

केकेआर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स को 115 रन पर रोका

केकेआर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स को 115 रन पर रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 3, 2021/9:42 pm IST

दुबई, तीन अक्टूबर ( भाषा ) कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को आईपीएलल के मैच में आठ विकेट पर 115 रन पर रोक दिया ।

सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया जो गलत साबित हुआ । उनके विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे । केकेआर के गेंदबाज टिम साउदी और स्पिनर वरूण चक्रवर्ती तथा सुनील नारायण के सामने कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका ।

प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी सनराइजर्स की शुरूआत बहुत खराब रही । रिधिमान साहा साउदी की दूसरी ही गेंद पर पगबाधा आउट हो गए और वह खाता भी नहीं खोल सके थे ।

जैसन रॉय ( 10) चौथे ओवर में शिवम मावी की गेंद पर साउदी को कैच देकर लौटे । कप्तान केन विलियमसन ने 21 गेंद में 26 रन बनाये और वह क्रीज पर जमते नजर आ रहे थे लेकिन शाकिब अल हसन ने उन्हें पवेलियन भेजकर सनराइजर्स को सबसे करारा झटका दिया । सनराइजर्स का स्कोर 6 . 5 ओवर के बाद तीन विकेट पर 38 रन था ।

निचले क्रम पर प्रियम गर्ग ( 21 ) और अब्दुल समाद (25 ) ने साझेदारी बनाने की कोशिश की। गर्ग को चक्रवर्ती ने डीप मिडविकेट पर राहुल त्रिपाठी के हाथों लपकवाया जबकि जैसन होल्डर ( दो ) उनके अगले ओवर में आउट हुए ।

समाद ने आखिरी पांच ओवरों में तीन छक्के लगाये लेकिन तेजी से रन बनाने के प्रयास में साउदी की गेंद पर शुभमन गिल को कैच दे बैठे । भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल सात सात रन बनाकर नाबाद रहे ।

केकेआर के लिये बीच के ओवरों में शाकिब और नारायण ने किफायती गेंदबाजी की । नारायण ने चार ओवर में 12 ही रन दिये । वहीं शाकिब ने 20 रन देकर एक विकेट लिया । साउदी, मावी और चक्रवर्ती को दो दो विकेट मिले ।

भाषा मोना आनन्द

आनन्द

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers