KKR Nitish Rana said this about the performance of the bowlers

IPL 2023 : SRH से हारी KKR, नीतीश राणा ने गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर कही ये बात

नीतीश राणा ने गेंदबाजों के प्रदर्शन को लेकर कही ये बात:KKR Nitish Rana said this about the performance of the bowlers

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 01:51 PM IST, Published Date : April 15, 2023/1:51 pm IST

KKR Nitish Rana said this about the performance of the bowlers : कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज भले ही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाकाम रहे हों लेकिन कप्तान नितिश राणा का कहना है कि आने वाले मैचों में यही गेंदबाज उन्हें जीत दिलायेंगे। इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक के 55 गेंद में नाबाद 100 रन की मदद से सनराइजर्स ने चार विकेट पर 228 रन बनाये जो आईपीएल में उनका दूसरा सर्वोच्च स्कोर है । जवाब में केकेआर लक्ष्य से 23 रन पीछे रह गई ।

read more : कोई घोटाला नहीं हुआ, गुमराह कर रही ED और CBI, पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल

KKR Nitish Rana said this about the performance of the bowlers : राणा ने मैच के बाद कहा ,‘‘ मुझे पता है कि यही गेंदबाज आने वाले मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके जीत दिलायेंगे। हम एक गेंदबाजी ईकाई के रूप में इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ ब्रूक के लिये हमने रणनीति बनाई थी। हम उस पर 60 से 70 प्रतिशत ही अमल कर सके जिसका श्रेय बल्लेबाज को जाता है। लेकिन हम बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।’ लेग स्पिनर सुयश शर्मा और वरूण चक्रवर्ती ने मिलकर 85 रन दे डाले। राणा ने कहा ,‘‘ टी20 क्रिकेट में 229 रन काफी कठिन लक्ष्य है। पावरप्ले में ही तीन विकेट गंवाने के बाद आप हमेशा दबाव में रहते हैं। हमें काफी कुछ सीखने को मिला जिस पर हम आत्ममंथन करेंगे।’’

केकेआर एक बार फिर अच्छी शुरूआत करने में नाकाम रही लेकिन राणा ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा ,‘‘ हम सात आठ बल्लेबाजों के साथ खेल रहे हैं और इंपैक्ट खिलाड़ी के नियम के अनुसार अतिरिक्त बल्लेबाज उतार सकते थे। गुरबाज, वेंकटेश अय्यर और मैने अर्धशतक जमाये। रिंकू सिंह ने अच्छी बल्लेबाजी की और हमें पता है कि आंद्रे रसेल क्या कर सकता है। एक ही दिन में सारे बल्लेबाज नहीं चल सकते। हमें बल्लेबाजी ईकाई को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें