Kohli returned to form, did this feat in the test match, Iyer also did

फॉर्म में लौटे कोहली, टेस्ट मैच में कर दिया ये कारनामा, अय्यर ने भी किया कमाल…

Kohli returned to form, did this feat in the test match, Iyer also did amazing : लंबे समय से लय की तलाश कर रहे पूर्व कप्तान विराट

Edited By: , June 25, 2022 / 11:52 PM IST

लीसेस्टर : लंबे समय से लय की तलाश कर रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशर के खिलाफ अभ्यास मैच के तीसरे दिन और आखिरी दिन शनिवार में 67 रन की आकर्षक पारी खेली। दिन की शुरुआत एक विकेट पर 80 रन से करने के बाद भारत ने खेल खत्म होने तक 92 ओवर में सात विकेट पर 364 रन बनाये। भारतीय टीम ने पहली पारी आठ विकेट पर 246 रन पर घोषित की थी जिसके जवाब में लीसेस्टशर ने 244 रन बनाये थे।

यह भी पढ़े : 11 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, प्रदेश सरकार ने जारी किया आदेश

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कैच आउट होने से पहले कोहली ने 98 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के जड़े । कोहली के अलावा हरफमौला जडेजा (56) और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ( 62) ने अर्धशतकों के साथ बल्लेबाजी अभ्यास किया। इन दोनों बल्लेबाजों ने हालांकि आउट होने के बाद दोबारा बल्लेबाजी की।

यह भी पढ़े : Indian Army Recruitment 2022: 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए इन पदों पर निकली है 

पहली पारी में लीसेस्टरशर के लिए बल्लेबाजी करने वाले टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा ने 53 गेंद की पारी में 22 बनाये तो वही श्रीकर भरत (43) हनुमा विहारी (20) और शारदुल ठाकुर (28) को भी बल्लेबाजी में अच्छा अभ्यास मिला। लीसेस्टरशर के लिए खेल रहे गेंदबाजों में नवदीप सैनी ने तीन विकेट लिये तो वही जसप्रीत बुमराह, साइ किशोर ने एक-एक विकेट लिये। कमलेश नागरकोटी को दो सफलता मिली।

यह भी पढ़े : इस जनजाति के लोग शादी में पीते हैं सुअर का खून, जानें क्या है अजीबोगरीब परंपरा? 

 

 

 

#HarGharTiranga