11 IAS officers transferred, order issued by the state government

11 IAS अधिकारियों का हुआ तबादला, प्रदेश सरकार ने जारी किया आदेश

11 IAS officers transferred : उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने यह जानकारी

Edited By: , June 25, 2022 / 10:12 PM IST

लखनऊ : 11 IAS officers transferred : उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने यह जानकारी दी।

जारी तबदला सूची के मुताबिक, लखनऊ नगर निगम के नगर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी को आगरा विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है जबकि गोरखपुर के मुख्य विकास अधिकारी इंद्रजीत सिंह अब लखनऊ नगर निगम के नगर आयुक्त होंगे।

यह भी पढ़े : MP Panchayat Election 2022: छिटपुट घटनाओं के बीच पहले चरण की वोटिंग संपन्न, रात 8 बजे तक इतने फीसदी हुआ मतदान 

11 IAS officers transferred :  इस सूची के अनुसार लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी का स्थानांतरण आईटी एवं इलेक्ट्रानिक्स विभाग में विशेष सचिव और उत्तर प्रदेश इलेक्ट्रानिक्स कारपोरेशन के प्रबंध निदेशक के तौर पर किया गया है।

यह भी पढ़े : उमरान मलिक को लेकर ये क्या बोल गए दिलीप वेंगसरकर, इन खिलाड़ियों को लग सकती है मिर्ची… 

11 IAS officers transferred :  सरकार ने इंद्रमणि त्रिपाठी को लखनऊ विकास प्राधिकरण का नया उपाध्यक्ष बनाया जबकि भूगोल एवं खनन विभाग के सचिव रोशन जैकब को लखनऊ मंडल के मंडलायुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया है। कार्मिक विभाग के मुताबिक लखनऊ के मंडलायुक्त रंजन कुमार को नगरीय विकास विभाग का सचिव बनाया गया है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga