Manchester City player Benjamin Mendy accused of rape

इस मशहूर खिलाड़ी पर 4 महिलाओं ने लगाया बलात्कार का आरोप, पहले भी दर्ज हो चुका है मामला 

इस मशहूर खिलाड़ी पर 4 महिलाओं ने लगाया बलात्कार का आरोपः Manchester City player Benjamin Mendy accused of rape

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 22, 2021/5:42 pm IST

चेस्टर, 22 दिसंबर (एपी)  Benjamin Mendy accused of rape मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी बेंजामिन मेंडी पर बलात्कार का एक और आरोप लगाया गया है। फ्रांस की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे मेंडी पर पांच अलग महिलाओं ने आठ आरोप लगाए हैं जिसमें चार महिलाओं से जुड़े बलात्कार के सात आरोप भी शामिल हैं। अगले साल होने वाले ट्रायल से पहले मेंडी बुधवार को चेस्टर क्राउन कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश हुए।

Read more :  एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता कांस्य पदक, रोमांचक मुकाबले में 4 . 3 से दी शिकस्त 

Benjamin Mendy accused of rape इससे पहले मेंडी पर कथित तौर पर अक्टूबर 2020 में बलात्कार के तीन आरोप, इस साल जनवरी में गलत इरादे से छूने का आरोप, जुलाई में बलात्कार का आरोप और इसके अगले महीने बलात्कार के दो आरोप लगे थे। सत्ताइस साल के मेंडी को अगस्त में सिटी ने निलंबित कर दिया था जब उन पर पहली बार आरोप लगाए गए थे।

Read more :  नए साल पर किसानों को मिलेगा बड़ा तोहफा, एक जनवरी को पीएम मोदी खाते में भेजेंगे 2 हजार रुपए 

मेंडी को जमानत नहीं मिली है और उन्हें लीवरपूल में जेल में रखा गया है। वह 2017 में सिटी से जुड़े थे। वह तीन बार प्रीमियर लीग और दो बार इंग्लिश लीग कप जीतने वाली सिटी की टीम का हिस्सा रहे।