Women's ODI Rankings: Mithali Raj 7th Smriti Mandhana on 9th Position

Women’s ODI Rankings: वनडे रैंकिंग में मिताली राज पहुंची सातवें स्थान पर, स्मृति मंधाना 9वें स्थान पर बरकरार

वनडे रैंकिंग में मिताली राज पहुंची सातवें स्थान पर! Women's ODI Rankings 2022: Mithali Raj on 7th and Smriti Mandhana on 9th Position

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 7, 2022/4:42 pm IST

दुबई: Women’s ODI Rankings भारत की अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज आईसीसी महिला वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग में सातवें स्थान पर और स्मृति मंधाना नौवें स्थान पर बनी हुई है। आस्ट्रेलिया की एलिसा हीली शीर्ष पर है जिनके बाद इंग्लैंड की नताली स्किवेर का नंबर है। दोनों ने न्यूजीलैंड में हुए महिला विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था । भारत की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी गेंदबाजों की सूची में पांचवें स्थान पर है।

Read More: रोड सेफ्टी जागरूकता रैली के दौरान दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 1 की मौत

Women’s ODI Rankings पाकिस्तान की सलामी बल्लेबाज सिदरा अमीन 19 पायदान की छलांग लगाकर बल्लेबाजों की रैंकिंग में 35वें स्थान पर पहुंच गई। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे श्रृंखला में 218 रन बनाये थे।

Read More: माइन्स इंस्पेक्टर के पद पर निकली बंपर भर्ती, डिप्लोमा पास युवा कर सकेंगे आवेदन, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी

श्रीलंका की कप्तान चामारी अटापट्टू छह पायदान चढकर 23वें स्थान पर है । उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे में शतक जमाया था। गेंदबाजों में इंग्लैंड की सोफी एक्सेलेटन शीर्ष पर है जबकि दक्षिण अफ्रीका की शबनम इस्माइल दूसरे और आस्ट्रेलिया की जेस जोनासेन तीसरे स्थान पर है।

Read More: सोनाक्षी सिन्हा को मिल गया ‘सपनों का राजकुमार’, बॉयफ्रेंड ने खुद ही खोले रिलेशनशिप के राज