zaheer iqbal and sonakshi sinha confirm their relationship 

सोनाक्षी सिन्हा को मिल गया ‘सपनों का राजकुमार’, बॉयफ्रेंड ने खुद ही खोले रिलेशनशिप के राज

zaheer iqbal and sonakshi sinha: कोई लाख छुपाए पर प्यार का मगर दुनिया को पता चल जाता ही है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के अफेयर के चर्चे...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:47 am IST

zaheer iqbal and sonakshi sinha: कोई लाख छुपाए पर प्यार का मगर दुनिया को पता चल जाता ही है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के अफेयर के चर्चे पिछले काफी समय से चल रहे थे। इस मामले में दोनों ही कुछ भी कहने से बच रहे थे। लेकिन पहली बार जहीर इकबाल ने पोस्ट कर खुद ही सारा राज खोल दिए हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More  : जल्द ही अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है ये हसीना, इस बायोपिक में आएंगे साथ नजर

सोनाक्षी ने जैसे ही जहीर इकबाल के शेयर किए गए इस पोस्ट को देखा तो वह खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने जवाब में लिखा, ‘थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।’ जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर पत्रलेखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण शर्मा, तारा सुतारिया और हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स ने प्यार बरसाया है।

Read More : शहनाज गिल की वजह से ‘छोटी सरदारनी’ से छीनी गई ये फिल्म, करण जौहर की ‘तख्त’ भी निकली हाथ से….

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशल कर दिया है और ऐक्ट्रेस को ‘आई लव यू’ कहा है। सोनाक्षी ने भी ‘लव यू’ कहकर जवाब दिया है।

ead More: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉन्च किया ‘जन समर्थ’ पोर्टल, सभी सरकारी योजनाओं की जानकारी मिलेगी एक ही जगह पर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स के खूब रिऐक्शन्स आ रहे हैं और वो उन्हें बधाई दे रहे हैं। जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा है, ‘हैपी बर्थडे…मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू। आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।’  कुछ हफ्ते पहले जब सोनाक्षी ने डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो कयास लगाए जाने लगे थे कि उन्होंने जहीर इकबाल से सगाई कर ली है।

 
Flowers