Mohit Sharma made a comeback in IPL

PBKS Vs GT: मोहित शर्मा ने IPL में की धमाकेदार वापसी, 4 ओवर में 18 रन देकर चटकाए दो विकेट…

PBKS Vs GT: मोहित शर्मा ने IPL में की धमाकेदार वापसी, 4 ओवर में 18 रन देकर चटकाए दो विकेट : Mohit Sharma made a comeback in IPL

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 07:58 AM IST, Published Date : April 14, 2023/7:58 am IST

नई दिल्ली । गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच कल आईपीएल का 18वां मुकाबला खेला गया। गुजरात के शुभमन गिल ने तूफानी पारी खेलेत हुए 49 गेंदो में 67 रन बनाए। साहा और साई सुदर्शन ने क्रमश : 30 और 19 रन बनाकर टीम को जीत के करीब पहुंचाया। पंजाब ने गुजरात को 154 रन का लक्ष्य दिया। जिसे गुजरात ने 19 ओवर गेंद में हासिल कर लिया।

read more : सूर्य ग्रहण पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, पल भर में बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, होगी धनवर्षा 

शुभमन गिल ने जहां गुजरात के लिए 67 रन की पारी खेली। वहीं टीम के मोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजी से पंजाब किंग्स के छक्के छुड़ा दिए। मोहित शर्मा ने 4 ओवर में सिर्फ 18 रन दिए और 2 विकेट लिए। उनकी किफायती गेंदबाजी ने पंजाब के बल्लेबाजों को दबाव में ला दिया और स्कोरकार्ड छोटे टोटल पर सिमट कर रह गया।

यह भी पढे़ : CG weather update : प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी, 40 डिग्री के पार पहुंचा तापमान, अगले 5 दिनों तक मौसम का हाल रहेगा ऐसा 

साल 2020 में आखिरी मैच खेलने के बाद अब उन्होंने धमाकेदार वापसी की है। दिलचस्प बात है कि जिस टीम के साथ उन्होंने आखिरी मैच खेला था। अब तीन साल बाद उसी के खिलाफ वापसी की। गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए मोहित शर्मा ने पंजाब किंग्स के खिलाफ चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट चटकाए और सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें