MS Dhoni Pandya Dance Video Dance on Badshah Song Kala Chasma

महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या ने मचाया गदर, बादशाह के ‘काला चश्मा जचदा है…’ पर किया जबर्दस्त डांस

हार्दिक पांड्या और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का डांसिंग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है! MS Dhoni Pandya Dance Video

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:02 am IST

नई दिल्ली: MS Dhoni Pandya Dance Video हार्दिक पांड्या ने बतौर कप्तान अपना पहला सीरीज न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत लिया है। उन्होंने हाल ही में हुए तीन टी 20 मैचों की श्रृंखला को 1-0 से टीम इंडिया के नाम किया है। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या की पॉपुलरिटी और बढ़ गई है। इन सब के बीच अब सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का डांसिंग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी के बीच खास कनेक्शन है। हार्दिक हमेशा कहते हैं कि धोनी उनके लिए दोस्त और बड़े भाई जैसे हैं।

Read More: पेंशनरों के लिए ,खुशखबरी! बढ़ने जा रहा 5 प्रतिशत महंगाई राहत, सीएम ने दी मंजूरी 

MS Dhoni Pandya Dance Video इस वीडियो में दोनों बादशाह के साथ नजर आ रहे हैं और बादशाह के मशहूर गाने, ‘काला चश्मा…’ पर साथ में थिरक रहे हैं। हार्दिक की कप्तानी में काफी क्रिकेट पंडितों को धोनी की कप्तानी की झलक नजर आती है। ये वीडियो धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया, जिसके बाद से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Read More: ‘समाचार चैनल बदलते हैं तो पांच में पीएम मोदी और 6वें में अमित शाह दिखाई देते हैं’ जानिए राहुल गांधी ने क्यों कही ये बात

हार्दिक ने सिर्फ कप्तानी ही नहीं मैच फिनिश करने की क्लासेज भी धोनी से ली हैं। धोनी 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हार्दिक पांड्या ने 2021 वर्ल्ड कप के बाद शानदार वापसी की। 2022 आईपीएल खिताब उन्होंने अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटन्स को जितवाया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक