MS Dhoni Traveled in Economy Class: माही ने फिर जीता फैंस का दिल, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘मैन ऑफ सिम्पलिसिटी’ |MS Dhoni Traveled in Economy Class

MS Dhoni Traveled in Economy Class: माही ने फिर जीता फैंस का दिल, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘मैन ऑफ सिम्पलिसिटी’

MS Dhoni Traveled in Economy Class: माही ने फिर जीता फैंस का दिल, वीडियो देख यूजर्स बोले- ‘मैन ऑफ सिम्पलिसिटी’

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2024 / 05:13 PM IST, Published Date : May 25, 2024/5:13 pm IST

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धोनी को कौन नहीं जानता, वो अक्सर अपने कामों और स्वभाव से फैंस का दिल जीत लेते हैं। इसी बीच एक बार फिर एमएस धोनी को इकोनॉमी क्लास में सफर करता देख फैंस उनकी तारीफों की पूल बांधते दिखें। माही का  इकोनॉमी क्लास में सफर करते वीडियो भी अब खूब वायरल हो रहा है।

Read More: एक्ट्रेस दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी टूटी, सोशल मीडिया पर खोला अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का राज 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में धोनी फ्लाइट के अंदर इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। खास बात ये है कि वो अपना सामान भी खुद ही रख रहे हैं। धोनी को देख वहां मौजूद लोग काफी खुश हो गए और  माही की तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत करने लगे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर अब लोग कॉमेंट्स कर अपनी राय दे रहे हैं। एक यूजर ने ओह माही! ओह माही! मिसिंग’ लिखा तो दूसरे यूजर ने ‘मैन ऑफ सिम्पलिसिटी’।

Read More: IMD Weather Update: गर्मी से मचा हाहाकार… 49 डिग्री तक पहुंचा पारा, क्या बंगाल की खाड़ी में उठे तूफान से मिलेगी राहत, जानें मौसम का हाल 

बता दें कि आज एमएस धोनी ने रांची में मतदान करने पहुंचे हुए हैं। वोट डालने के लिए माही पूरे परिवार के साथ जेवीएम श्यामली में बने मतदान केंद्र पर पहुंचे। मतदान केंद्र पर धोनी को देखकर लोगों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया था। बता दें कि IPL 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले धोनी की टीम इस बार प्लेऑफ में जगह बनाने से चूक गई। करो या मरो मैच में उसे RCB ने हराकर बाहर कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp