Nations League football match: This player showed power in "8 seconds

Nations League football Match: इस खिलाड़ी ने “8 सेकंण्ड” में दिखाया दम, रियो के 1992 में बनाए रिकॉर्ड की बराबरी की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 23, 2022/3:42 pm IST

Nations League football Match: नई दिल्ली – फ्रांस के स्टार स्ट्राइकर कायलिन एमबापे ने केवल 8 सेकंड में गोल करके फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में पिछले रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। एमबापे के शुरू में किए गए इस गोल की बदौलत उनकी टीम पेरिस सेंट जर्मेनी ने मैच में आखिर तक अपना दबदबा बनाए रखा और लिली को 7-1 से करारी मात दे दी है।  दर्शक अभी अपनी सीट पर बैठ पाते और विरोधी टीम के खिलाड़ी संभल पाते कि एमबापे ने लियोनेल मेसी के पास पर गोल भी दागे है। एमबापे ने मैच में कुल तीन गोल  दागे। एमबापे ने 8 सेकंड में गोल करके माइकल रियो के 1992 में बनाए गए रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : पूर्व भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी ने दिया सुझाव , AIFF संविधान में बदलाव कर खिलाड़ियों को मिले मताधिकार 

Nations League football Match: कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि काइलन एमबापे के आखिरी मिनटों में किए गए गोल से वर्ल्ड चैम्पियन फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया को 1-1 की बराबरी पर रोक लिया। गत चैम्पियन टीम 3 मैचों में 2 अंक के साथ ग्रुप एक की तालिका में सबसे निचले पायदान पर बने हुए है। फ्रांस को सोमवार को अपने घरेलू मैदान पर करो या मारो मुकाबले में क्रोएशिया को झेल रहे है। क्रोएशिया ने ग्रुप के अन्य मैच में मारियो पसालिच की गोल की सहायता से डेनमार्क को 1-0 से मात भी दे दी है। डेनमार्क 6 अंक के साथ ग्रुप एक में शीर्ष बने हुए है।

read more : भारत में 2.4 प्रतिशत तक महंगी होगी इस कंपनी की कार, 20 सितंबर लागू होगी नई कीमत

Nations League football Match: ऑस्ट्रिया और क्रोएशिया के एक समान 4-4 अंक है। बता दें कि एंड्रियास वीमन के 37वें मिनट में किए गए गोल से ऑस्ट्रिया की टीम ने बढ़त बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है लेकिन मैच के 63वें मिनट में एंटोइन ग्रीजमैन के स्थान पर मैदान में आए एमबापे ने 83वें मिनट में गोल कर फ्रांस को हारने से बचाने में मदद की। इस 23 वर्ष के खिलाड़ी का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह 27वां गोल है। मैच के 87वें मिनट में एमबापे के पास टीम को बढ़त दिलाने का मौका था लेकिन करीम बेंजेमा के साथ मौका बनाने के उपरांत उनका किक गोल-पोस्ट से टकरा गया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers