No Need Jasprit Bumrah to Team India?

अब Team India को बुमराह की जरूरत नहीं? रोहित शर्मा ने बोले- ‘अब उसके बिना खेलने की आदत हो गई है’

अब Team India को बुमराह की जरूरत नहीं? रोहित शर्मा ने बोले- 'अब उसके बिना खेलने की आदत हो गई है'! No Need Jasprit Bumrah to Team India?

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 10:35 AM IST, Published Date : March 20, 2023/10:35 am IST

नई दिल्ली: No Need Jasprit Bumrah to Team India?  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला का दूसरा ओडीआई कल विशाखापट्टनम में खेला गया। मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में जहां बल्लेबाजों का शर्मनाक प्रदर्शन देखने को मिला तो वहीं गेंदबाजों ने भी निराश किया। ऐसे में अब मांग उठने लगी है कि जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी किया जाना चाहिए। लेकिन रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी बात कह दी है।

Read More: कोरबा : राजस्व मंत्री का रेलवे को खत, गेवरा में जल्द बहाल हो रेल सेवा, कोरोनाकाल से बंद हैं परिचालन

No Need Jasprit Bumrah to Team India?  दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से बुमराह की गैरमौजूदगी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘बुमराह पिछले आठ महीने से टीम में नहीं है। उसकी कमी तो खल रही है लेकिन अब आदत हो गई है, वह शानदार गेंदबाज है और उनकी कमी को पूरी कर पाना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल है। अब वह उपलब्ध ही नहीं है तो उसके बारे में ही सोचते नहीं रह सकते। मुझे लगता है कि सिराज, शमी, शार्दुल ने अच्छी गेंदबाजी की है। हमारे पास उमरान और उनादकट भी हैं।’ बुमराह ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मुकाबला सितंबर 2022 में खेला था, जो एक टी20 मैच था। वहीं वनडे मैच खेलने वह आखिरी बार पिछले साल जुलाई में उतरे थे।

Read More: LPG Gas Price: प्रदेश में भी 500 रुपए में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने भरे मंच से किया ऐलान

बता दें, आगामी वर्ल्ड कप को देखते हुए जसप्रीत बुमराह ने अपनी पीठ की सर्जरी कराने का फैसला किया। न्यूजीलैंड में उनकी यह सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की योजना के तहत बुमराह अगस्त में दोबारा अभ्यास शुरू करेंगे। पीठ में स्ट्रेस फैक्चर के चलते बुमराह पिछले साल एशिया कप और टी20 विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। अब उन्होंने सर्जरी कराई है तो वह आगामी आईपीएल 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भी बाहर रहेंगे।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक