Now 50 percent spectators will get entry in the field

आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी.. अब मैदान में 50 प्रतिशत दर्शकों को मिलेगी एंट्री

आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी.. अब मैदान में 50 प्रतिशत दर्शकों को मिलेगी एंट्रीः Now 50 percent spectators will get entry in the field

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 1, 2022/5:16 pm IST

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टिकट भागीदार ‘बुकमाईशो’ ने शुक्रवार को कहा कि मौजूदा सत्र में दर्शकों की क्षमता छह अप्रैल से बढ़ाकर 50 प्रतिशत तक कर दी गयी है।

Read more : Navratri Ghatasthapana : 1563 साल बाद नवरात्रि में बन रहा अति दुर्लभ संयोग! कब कैसे करें घट स्थापना और पूजन..जानें 

महाराष्ट्र सरकार ने शुरू में सभी चार स्थलों – मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और ब्रैबोर्न स्टेडियम, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम – में 25 प्रतिशत दर्शकों को ही अनुमति दी थी।

Read more :  नए वित्तीय वर्ष में शेयर बाजार की शानदार शुरूआत, पहले दिन 708 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी में दिखी बढ़त 

‘बुकमाईशो’ ने मीडिया विज्ञप्ति में दावा किया, ‘‘टिकटों की ब्रिक्री अगले मैचों के लिये लाइव है क्योंकि बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता 50 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की है जो पहले 25 प्रतिशत तक सीमित थी जिससे पूरे भारत में कई और प्रशंसकों को स्टेडियम में आईपीएल मैच लाइव देखने का अनुभव हासिल करने का मौका मिलेगा। ’’ महाराष्ट्र सरकार ने गुरूवार को फैसला किया कि दो अप्रैल से पूरे राज्य में कोविड-19 की सभी पाबंदियां हटा दी जायेंगी।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>