अब शाहिद आफरीदी ने अमिताभ-अभिषेक को कोरोना होने पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात, देखें ट्वीट | Now Shahid Afridi reacts to Amitabh-Abhishek being corona, said this, see tweet

अब शाहिद आफरीदी ने अमिताभ-अभिषेक को कोरोना होने पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात, देखें ट्वीट

अब शाहिद आफरीदी ने अमिताभ-अभिषेक को कोरोना होने पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात, देखें ट्वीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 13, 2020/12:56 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के देश ही नहीं दुनियाभर में फैन है। वहीं उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही जल्द स्वास्थ्य होने की कामना फैंस कर रहे हैं। पड़ोसी देश पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर के बाद अब पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने बच्चन ​परिवार अच्छे स्वास्थ्य की दुआ मांगी है।

Read More News: राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर गहराया संकट, बैठक से पहले विधायकों को व्हिप जारी

शाहिद आफरीदी ने ट्वीट कर अपनी बातें कही है। अपने पोस्ट में लिखा कि ‘अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के लिए मेरी प्रार्थना। उम्मीद है आप जल्द ठीक होकर आएंगे।’ मालूम होगा कि शाहिद आफरीदी भी हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हाल ही में वे ठीक होकर लौटे हैं।

Read More News: पायलट से सियासी सहानभूति, मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान की 
इससे पहले शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘जल्दी से ठीक हो जाइए अमित जी। आपके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं। बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ-साथ बहू एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। खबर फैलते ही दुनिया भर के उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Read More News: प्रदेश की राजधानी सहित तीन शहरों में मिले 287 कोरोना मरीज, 24 घंटों में 14 की मौत

वहीं फैंस के लिए राहत की खबर यह है कि अमिताभ और अभिषेक की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। जबकि एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या होम क्वारंटीन में है। वहीं परिवार में जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

Read More News: सीएम ने जनसंपर्क सहित महत्वपूर्ण विभाग रखे अपने पास, देखिए सिंधिया समर्थक मंत्रियों 

 
Flowers