सिंधिया ने जताई सचिन पायलट से सियासी सहानभूति, मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान की सियासत | Scindia expressed political support from Sachin Pilot Rajasthan's politics on the path of Madhya Pradesh

सिंधिया ने जताई सचिन पायलट से सियासी सहानभूति, मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान की सियासत

सिंधिया ने जताई सचिन पायलट से सियासी सहानभूति, मध्यप्रदेश की राह पर राजस्थान की सियासत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 13, 2020/3:35 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश के बाद अब राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर संकट के बाद मंडरा रहे हैं। सचिन पायलट, गहलोत सरकार से नाराज चल रहे हैं। दोनों के बीच तनातनी के मध्य अब ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एक ट्वीट कर कांग्रेस की मुश्किलों में इजाफा किया है।सिंधिया ने राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट की नाराजगी के बहाने अशोक गहलोत सरकार पर चुटकी ली है।

ये भी पढ़ें- राजस्थान कांग्रेस में फूट के बीच बोले कपिल सिब्बल,’पार्टी को लेकर च…

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा ‘सचिन पायलट को भी राजस्‍थान सीएम द्वारा साइडलाइन और सताया जाता देख दुखी हूं। यह दिखाता है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता की कद्र नहीं है.’।

ये भी पढ़ें- इस राज्य में कल से नहीं होगा लॉकडाउन, संभाग आयुक्त ने ऐसी खबरों को …

बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने शनिवार को प्रेस कॉन्फेंस कर कहा था कि उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए विधायकों को लोभ दिया जा रहा है। वहीं विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया था। इस नोटिस को ही पायलट की नाराजगी की वजह माना जा रहा है।