खेल जगत से आई दिमाग हिला देने वाली खबर, टीम के हेड कोच ने दिया इस्तीफा, एक साल से नहीं मिली थी सैलरी

खेल जगत से आई दिमाग हिला देने वाली खबर, टीम के हेड कोच ने दिया इस्तीफा! Pakistan Team Coach Siegfried Aikman Resign today

  •  
  • Publish Date - May 20, 2023 / 03:10 PM IST,
    Updated On - May 20, 2023 / 03:10 PM IST

इस्लामाबाद: Siegfried Aikman Resign पाकिस्तान हॉकी टीम के कोच सीगफ्रीड एकमैन ने इस्तीफा दे दिया है। अपना इस्तीफा सौंपते हुए उन्होंने बोर्ड पर आरोप लगाया है कि उन्हें करीब 1 साल से सैलरी नहीं मिली है। बता दें कि सीगफ्रीड ने एक साल पहले ही टीम की जिम्मेदारी संभाली थी। नीदरलैंड के रहने वाले सीगफ्रीड एकमैन पिछले साल के आखिर में वेतन विवाद के कारण स्वदेश लौट गए थे लेकिन उन्होंने बकाया वेतन नहीं मिलने के कारण पद नहीं छोड़ा था।

Read More: India Live News 20 May 2023: राहुल गाँधी ने कर्नाटक की जनता का किया धन्यवाद, बताई कांग्रेस के जीत की वजह

Siegfried Aikman Resign सीगफ्रीड एकमैन (Siegfried Aikman) ने जिस समय पाकिस्तान हॉकी महासंघ (PHF) को अपना इस्तीफा भेजा, उसी समय नीदरलैंड के रहने वाले अन्य कोच रोलेंट ओल्टमैंस पाकिस्तान पहुंचे। वह रविवार को राष्ट्रीय जूनियर टीम के साथ मस्कट के लिए रवाना होंगे जहां पाकिस्तान की टीम एशिया जूनियर कप में भाग लेगी। पीएचएफ ने यह नहीं बताया कि ओल्टमैंस के वेतन का भुगतान कौन करेगा या एकमैन का बकाया चुकाया जाएगा या नहीं।

Read More: ‘कृषि मंत्री इस्तीफा दें या तो सार्वजनिक माफी मांगे’ आम आदमी पार्टी ने खोला मोर्चा, जानिए क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान हॉकी महासंघ (Pakistan Hockey Federation) ने नीदरलैंड के सीगफ्रीड एकमैन (Seigfried Aikman) को साल 2026 तक के लिए अपनी सीनियर और जूनियर टीमों का हेड कोच के रूप में नियुक्त करने का करार किया था। लेकिन सीगफ्रीड एकमैन (Seigfried Aikman) ने पीछ में ही इस्तीफा दे दिया है। 64 साल के एकमैन एफआईएच (अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ) के क्वालिफाइड कोच हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक